जब इस एक्ट के लिए राजकुमार राव को देना पड़ा 18 टेक

नई दिल्ली। जब बात बेहतरीन यंग एक्टरों की जाती है तो अभिनेता राजकुमार राव का नाम ज़रूर लिया जाता है। अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों उन एक्टरों के नाम में शमिल होते है जिनकी एक्टिंग किरदार में जान भर देती है। राजकुमार राव अपनी आगामी फिल्म ‘बहन होगी तेरी’ के प्रमोशन में जुटे हें है।

एक टेक में एक्टिंग कर ले जाने वाले राजकुमार को उस समय मुश्किलों का सामना करना पडा जब उन्हें एक शॉट के लिए 18 टेक लेने पड़े। आइए आपको बताते है कि ऐसा कौन सा शॉट था जिसके लिए राजकुमार को 18 टेक लेने पड़े।

दरअसल राजकुमार राव को बुजुर्ग अभिनेत्री कमलेश गिल को सीपीआर (कार्डियो पल्मनरी रेसुसिएशन जिसका एक हिस्सा मुंह के द्वारा पेशेंट को मुंह से सांस देना भी होता है) का सीन करना था। इस दौरान राजकुमार राव को इतनी ज्यादा हंसी आ रही थी कि वह इस सीन को ठीक तरीके से कर ही नहीं पा रहे थे। तकरीबन 18 टेक लेने के बाद वह इस सीन को पूरा कर सके। सेट पर मौजूद लोगों ने तो मज़ाक में ये भी कह दिया कि राजकुमार राव ने कमलेश गिल को स्मूच किस किया। देखें तस्वीरें।

 


इस फिल्म का ट्रेलर भी आ चुका है। ट्रेलर देखने के बाद पता चलता है कि फिल्म कॉमेडी है। अजय पन्ना लाल द्वारा निर्देशित ‘बहन होगी तेरी’ 2 जून को रिलीज होगी। श्रुति को आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ 2015 में आई फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ में देखा गया था। वहीं इस साल राजकुमार की कई फिल्में रिलीज होंगी। वहीं राजकुमार की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘ट्रैप्ड’ रिलीज हुई थी जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।