राजीव रंजन ने मोदी पर साधा निशाना, कहा गुस्से मे उबल रहा है देश

बिहार। केंन्द्र में मोदी सरकार के 3 साल पूरे हो गये है और विपक्षी नेता व पार्टी के लोग भाजपा सरकार से संतुष्ट न होने के कारण रोजाना एक नया निशाना साध रहे है। ऐसे ही जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि अब तक भाजपा के 3 साल के शासन काल मे देश उबलने लगा है।

जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा मप्र. के मंगदसौर मे किसान आंदोलन कई किसानों की जान ले चुका है। तमिलनाडु, महाराष्ट, व आदि राज्यो के किसान पहले से ही गुस्से मे खोल रहे है। एक प्रैस कॉन्फ्रेंस मे दिए बयान मे भी कहा है कि, दिल्ली, कर्नाटक, जैसे कई ऐसे अन्य राज्य है जिस मे युवायों मे भी बहुत गुस्सा भरा हुआ है।

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद का कहना है कि केंन्द्र में बैठी मोदी सरकार केवल बेरोजगारी, आतंकवाद, फैलाने का काम कर रहा है। जदयू प्रवक्ता का कहना है कि मोदी सरकार इन सभी एजेंडो को अलग रखते हुए, जनता से किए हुए वादों को पूरा करे। केंद्र सरकार ने केवल कारपोरेट को फायदा, और जरूरी मामलों से देश और जनता का ध्यान, बंटाने का काम कर रही है महिला, युवा, किसान, गरीब व आदि लोगो का बहुत बुरा हाल होता जा रहा है। ठगी, शोषण, बलत्कार, गुंडागर्दी, का सिलसिला भी जारी है। और पीडितों की कहीं भी सुनवाई नही हो रही है। केंन्द्र व राज्य में भाजपा सरकार को वक्त रहते सुधर जाना चाहिए, नही तो जनता ऐसी इस्तिथी मे सरकार को ज्यादा दिनों तक स्वीकार नही करेगी।