राजस्थान ATS टीम ने मध्यप्रदेश के 2 इनामी अपराधियों को पकड़ा

जयपुर। जयपुर में एटीएस टीम ने मध्यप्रदेश के 2 ईनामी अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इन दोनों अपराधियों पर मध्यप्रदेश पुलिस ने 5-5 हजार का इनाम भी रखा था। फिलहाल टीम ने इन दोनों को मध्यप्रदेश पुलिस को सौंप दिया है।

एटीएस और एसओजी के अतिरिक्त महानिदेशक उमेश मिश्रा ने बताया कि एटीएस को सूचना मिली थी कि मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के थाना घाटीगांव में नवंबर 2014 में 320 क्विंटल चीनी लदे ट्रक को लूटने के मामले में वांटेड दो इनामी अपराधी जयपुर में फरार घूम रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने सात लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। वहीं इन दोनों अपराधियों के नाम भूपेन्द्र शर्मा और बाबूलाल जैमन है।

इन अपराधियों की गिरफ्तारी की सूचना मध्यप्रदेश पुलिस को दे दी गई है। घाटीगांव मध्यप्रदेश के पुलिस उप निरीक्षक जे.के. पठान टीम के साथ जयपुर पहुंचकर इन दोनों अपराधियों को अपने साथ ग्वालियर, मध्यप्रदेश ले गए हैं। दोनों आरोपियों पर घाटीगांव थाने में मामले दर्ज है। बता दें कि भूपेन्द्र शर्मा पूर्व में फर्जी पेंशन डायरी प्रकरण में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किया गया था, जहां से वह जमानत पर चल रहा है।