राजबाला चौधरी के साथ आया जन समूह

बागपत। जनपद बागपत की छपरौली विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी राजबाला चौधरी ने अपना चुनावी प्रचार तेज कर दिया। इस दौरान उन्होंने दर्जनों गाँवो में जनसंपर्क किया। जिसमे उनके साथ लोगो हुजूम उमड़ पड़ा। जगह जगह उनका जगह जगह जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में बहन जी सरकार बनाने में लोगो का सहयोग माँगा है।

दरअसल जनपद बागपत में 11 फ़रवरी को चुनाव होने है और तमाम पार्टियो के प्रत्याशियों ने अपना चुनाव प्रचार शुरूकर कर दिया है। जिसके चलते छपरौली विधानसभा सीट से बसपा की प्रत्याशी राजबाला चौधरी ने भी अपना चुनाव प्रचार के लिए दर्जनों गाँवो में जनसम्पर्क किया। उनके जनसम्पर्क में लोगो का हुजूम उमड़ा । जगह जगह उनका स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होने बुजुर्गो का आशीर्वाद लिया ।

इस दौरान उन्होंने लोगो से कहा की बसपा सरकार में किसान मजदूरो का हित है। प्रदेश में बहन जी सरकार बनाने के लिए आप लोगो का सहयोग बहुत जरूरी है । उन्होंने कहा की आज की सरकार में किसान मजदूरो की अनदेखी की जा रही और बहन जी सरकार में हमेसा किसान मजदूरो के लिए आवाज उठाई गयी है। चाहे वह बिजली का बिल या गन्ना भुगतान हो या गन्ने के दाम बढ़वाने की बात हो । इस मौके पर रोबिन मास्टर शशिकांत विनोद कुमार धर्मेन्द्र दीपा चौधरी राजकुमार ऋषिपाल रामपल ओमपाल शास्त्री शिवचरण रमेश राठी आदि मौजूद रहे।

अजय कुमार, संवाददाता