राजा भैया के करीबी की हुई हत्या..

प्रतापगढ़। जिले में अपराधी खौफजदा नहीं हैं, ना ही कानून और पुलिस का कोई डर तभी तो अज्ञात बदमाशों ने कमसिन तिराहे पर कोडरजीत गांव के रहने वाले प्रधानपति राजेश सिंह की कार पर बम से हमला कर दिया। इसके बाद इलाके में इतनी गोलीबारी की और धमाका कि राजेश सिंह की इनोवा कार इस हमले में बुरी तरह से बर्बाद हो गई।

pratapghar

इस हमले में प्रधानपति की मौके पर मौत  हो गयी जबकि उनके गनर धीरज सिंह और ड्राइवर सोनू सिंह को गंभीर हालात में इलाहबाद रेफर कर दिया जहाँ उनकी हालात गंभीर बताई जा रही है । प्रधानपति की हत्या की खबर से इलाके में तनाव को देखते हुए गाँव में भारी पुलिस बल तैनात कर दी गई है।मृतक प्रधानपति कैबिनेट मंत्री राजा भैया का अति करीबी बताया जाता है।

वैसे राजेश सिंह का भी जुर्म की दुनियां से नाता कोई नया नहीं था। जनपद के विभिन्न थानो में लूट ,हत्या ,अपहरण जैसे 36 मुकदमें इनके नाम दर्ज है। जिनमे से कुछ मुकदमो में फाइनल रिपोर्ट लग चुकी है । राजेस सिंह का रसूख ही था कि इनके ड्राइवर से लेकर रिश्तेदार तक प्रधान है। लेकिन मौत के बाद कोई भी शव लेने नहीं आया है। घटना स्थल से थाना महज 1 किलोमीटर दूर है, इसके बाद भी पुलिसिया कार्रवाई में हो रही हीलाहवाली साफ जाहिर कर रही है कि अपराधियों के मनसूबे रोकने में पुलिस नाकाम है।

rp_dheerendra_pratapgarh(धीरेन्द्र प्रताप सिंह, संवाददाता)