उत्तर प्रदेश में महापुरुषों की मूर्तियां तोड़ने पर भड़के राज बब्बर

कांग्रेस के दिग्गज नेता और प्रदेश अध्यक्ष, सांसद राज बब्बर ने उत्तर प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था पर वार करते हुए कहा है की सहारनपुर से मीरजापुर तक केवल मूर्तियां तोड़ी जा रही हैं। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की मूर्ति को तोड़ कर प्रदेश में कांग्रेस की विचारधारा को खत्म करने का प्यत्न किया जा रहा है। लेकिन कांग्रेस इसे पूरा नहीं होने देंगी। सोमवर को आवास विकास कॉलोनी के राजीव गांधी पार्क में लगी राजीव गांधी की मूर्ति गिराए जाने के विरोध में किए गए धरने को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने बोला की देश में महात्मा गांधी जैसे महापुरुष की हत्या कर लोगों ने उनकी विचारधारा को खत्म करने का प्रयत्न किया गया लेकिन पर ये लोग सफल नही हो पाए है। इंदिरा गांधी, राजीव गांधी की भी हत्या इसी तरह कर दी गई, लेकिन उनकी विचारधारा नहीं खत्म नहीं हो पाई। कांग्रेस सरकार की विचारधारा कभी खत्म नहीं होगी। जब से यूपी में नई सरकार सत्ता में आई है तभी से सहारनपुर में आंबेडकर और रविदास जैसे महापुरुषों की मूर्तियों को तोड़ा गया है,और अब मिरजापुर में स्थापित पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की मूर्ति को भी गिरा दिया गया है। ऐसी शर्मनाक हरकत से हम बहुत दुखी है।

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने बोला की कुछ लोग देश को खंडो में बाटना चाहते है ,लेकिन कांग्रेस के रहते ये संभव नहीं है। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने सांसद निधि से राजीव गांधी की नई मूर्ति के लिए 10 लाख रुपये देने का ऐलान करा है। उन्होंने बोला की यह जिले का सबसे अच्छा पार्क होगा। प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश मिश्रा ने बोला की देश और प्रदेश की सरकार सतर्क हो जाओ नहीं तो कांग्रेसी पूरे देश में सरकार की छिछालेदर करने में बिलकुल नहीं सोचेंगे।