फैन के इस हरकत से वरुण धवन हुए हैरान

नई दिल्ली। बॉलीवुड सितारों के फैन होना एक अलग बात हैं अक्सर देखा जाता हैं कि कई बार बॉलीवुड अभिनेता या अभिनेत्रियों के फैन्स कुछ ऐसा कारनामा कर जाते हैं जिनसे कि वो खुद परेशानिया में पड़ जाते हैं। वैसे बॉलीवुड के फेमस एक्टर वरुण धवन की लड़कियां इस कदर दीवानी हैं कि उनके लिए उनके एक झलक को पाने के लिए किसी भी हद को पार कर जाती हैं।

ये सिर्फ एक्टर वरुण धवन ही नही चाहे शाहरुख खान हो, या सलमान खान, अक्षय कुमार या फिर कोई एक्टर इनके फभैन्स इनकी झलक पाने के लिए किसी भी हद से गुजर जाते हैं। ऐसा ही कुछ कारनामा किया एक्टर वरुण धवन की फैन ने। उनकी फैन ने तो दीवानगी की सारी हदें ही पार कर दी अपने घर से भागकर मुम्बई पहुंच गई।

रायपुर की रहने वाली अदिति सुराना नाम की लड़की एक्टर वरुण धवन से मिलने के लिए अपने घर वालों को छोड़कर घर से भागकर मुम्बई जा पहुंची पुलिस ने अदिती को मुम्बई के कंजुरमार्ग रेलवे स्टेशन से पकड़ा। लेकिन अदिती अपनी जिद्द पे अड़ी रही और वो वरुण धवन से मिलकर ही वापस गई।

इस बात का पता जब वरुण धवन को चला कि अदिती अपने घर से भाग कर उनसे मिलने आई हैं तो वह घबरा गए लेकिन वह अदिती से मिलें और इस मुलाकात के दौरान वरुण ने अदिति को समझाया भी कि उन्होंने जो रास्ता चुना हैं वो सही नही हैं ऐसा करने से वो किसी मुश्किल में पड़ सकती थी साथ ही एक्टर वरुण धवन ने अदिती के साथ सेल्फी भी ली।

आम आदमी पार्टी की नेता प्रीती शर्मा ने 10 जून को अदिति के गायब होने की सूचना ट्वीटर पर दी थी वरुण ने टि्वटर पर प्रीति शर्मा का धन्यवाद करते हुए लिखा कि मुझे बहुत खुशी हैं कि अदिती सुराना सुरक्षित अपने घर पहुंच गई हैं।