क्या आपने देखी रैना के इस फैंस की दिवानगी

उत्तर प्रदेश। यूपी के कानपुर में गुजरात लायन्स और दिल्ली डेयरडेविल के बीच खेले गए IPL 10 के 46वें मैच में कुछ ऐसा हुआ कि सब हैरान रह गए। दरासल ग्रीन पार्क स्टेडियम में उस वक्त सब देखते रह गए जब सब जब सुरेश रैना का एक फैन सिक्योरिटी को चकमा देते हुए सुरेश रैना के पांव छूने और उनसे ऑटोग्राफ लेने सीधे बीच मैदान पर पहुंच गया। रैना ये सब देख अपनी जगह पर रुक गए। उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था कि ये क्या हो गया। कड़ी मशक्कत के बाद उसको मैदान से बाहर निकाला गया था। इतना ही नहीं सुरक्षाकर्मियों ने उसको स्टेडियम से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया था। सुरेश रैना के इस फैन ने रैना के नाम की ही टी-शर्ट भी पहन रखी थी।

बता दें कि दिल्ली की टीम गुजरात के 195 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी। रैना मिड ऑफ पर फिल्डिंग कर रहे थे। तभी एक युवक दोड़ता हुआ सीधे रैना के पास पहुंच गया। रैना के इस फैन ने पहले तो उनके पांव छुए, उसके बाद घुटनों पर बैठ रैना का ऑटोग्राफ मांगने लगा। साथ ही रैना ने अपने समर्थक को खुश करने के लिए उससे बात की और उसको मैदान से बाहर जाने के लिए कहा। रैना के कहने पर भी इस फैन ने उनकी बात नहीं मानी। बाद में अम्पायर को आगे आना पड़ा, साथ ही सुरक्षाकर्मी भी मैदान पर पहुंच गए, जिसके बाद उसको बाहर निकाल दिया गया।

साथ ही गुजरात लॉयन्स के कप्तान सुरेश रैना के इस फैन ने गुजरात लायंस की ही जर्सी पहनी हुई थी। जब वह मैदान पर आया तो लोगों को लगा कि वो टीम का ही कोई खिलाड़ी है लेकिन बाद में इस बात का खुलासा हुआ कि यह टीम का कोई खिलाड़ी नहीं बल्कि एक समर्थक है। आपको बता दें कि बुधवार को कानपुर में खेले गए मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुजरात लायंस को 2 विकेटों से हराया था।