जानिए: आईफा के मंच पर मनीश पॉल ने ऐसा क्या किया कि चिल्ला पड़ी कैटरीना कैफ

मुंबई। न्यूयार्क में चल रहे आईफा समारोह में बारिश ने खलल डाल दी है। जब ए आर रहमान का कांसर्ट हो रहा था तो अचानक तेज बारिश आ गई, जिससे कुछ मिनटों के लिए शो रुका, लेकिन बाद में प्रोग्राम अपने तय कार्यक्रम के मुताबिक चलता रहा। आईफा के दूसरे दिन रहमान के कांसर्ट के अलावा फैशन शोज और बिजनेस समिट के कार्यक्रम हुए, जिसमें बालीवुड के दिग्गज सितारों ने हिस्सा लिया। आईफा से मिल रही खबरों के मुताबिक, उस वक्त एक अप्रिय घटना हुई, जब आईफा के मंच से संचालन कर रहे मनीष पाल ने कैटरीना कैफ का हाथ पकड़ लिया और कैटरीना कैफ को ये अच्छा नहीं लगा और उन्होंने चिल्लाकर मनीष से उनका हाथ छोड़ने के लिए कहा।

bollywood, Rain, IIFA award, New York, A R rahman, function
iifa award new york

बता दें कि नवाजुद्दीन आईफा में अलग अंदाज में पंहुचे। वे वहां अपनी नई फिल्म बाबू मोशाय बंदूकबाज के प्रमोशन के लिए पंहुचे हैं। ये फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी। आईफा के मंच से सलमान खान ने एडवांस में कैटरीना कैफ को उनके जन्मदिन की बधाई भी दी। कैटरीना कैफ 16 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाएंगी। सलमान ने मंच से शाहरुख खान के आईफा में न आने का भी जिक्र किया और कहा कि वे उनको मिस कर रहे हैं।

वहीं आईफा के मंच से शाहिद कपूर ने उन दिनों को याद किया, जब उनके करिअर के शुरुआती दिनों में उनकी तुलना शाहरुख खान से की जाने लगी थी। शाहिद ने इसे अपने लिए सबसे बुरी बात कहते हुए बताया कि वे लंबे समय तक इस तुलना को लेकर परेशान रहा करते थे। आईफा में पंहुचे सुशांत सिंह राजपूत को हर जगह कीर्ति सेनन के साथ हाथ थामे देखा गया। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म राबता में दोनों ने पहली बार साथ काम किया है और दोनों को इन रिलेशनशिप माना जाता है।

साथ ही आईफा में सलमान की करीबी दोस्त मानी जाने वाली यूलिया वंतूर भी नजर आईं। आईफा के तीसरे दिन अवार्ड नाइट होगी, जिसमें 2016 की फिल्मों के लिए अलग अलग श्रेणी में अवार्ड दिए जाएंगे। इस दौरान सलमान, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, शाहिद कपूर, वरुध धवन और सुशांत सिंह की परफारमेंस होंगी।