हरदोईः शहर के ज्वेलरी शो रुम पर आयकर विभाग की छापेमारी

हरदोई। सूबे में बीजेपी की सरकार बनते ही इनकम टैक्स के अधिकारियो ने हरदोई के ज्वेलर्स पर शिकंजा कसना शुरु कर दिया है, नोटबंदी के दौरान बल्क में रुपये जमा करने वाले ज्वेलर्स की अब खैर नही है अगर रूपया ज्यादा मात्रा में जमा किया है तो ज्वेलरी भी ज्यादा मात्रा में बेचीं गयी होगी इसी का सर्वे हरदोई के इनकम टैक्स अधिकारी के छापे की कार्यवाही के साथ शुरू हो गया है।

हरदोई के व्यस्ततम चौराहे का सोने चांदी का ये शोरूम काशीनाथ सोम नाथ ज्वेलर्स है जहाँ नीली बत्ती लगी गाड़ी ये बताने को काफी है कि इस शो रूम में आयकर अधिकारियो ने रेड की है। ये अधिकारी हरदोई के इंकमटैक्स के अधिकारी हैं हालाँकि मीडिया का प्रवेश अंदर मना था लेकिन बाहर से लिए गए विसुअल्स ये बताने को काफी हैं कि शोरूम के अंदर काफी मात्रा में पुलिस और । अधिकारियो की आमद है और पूंछतांछ चल रही है हलाकि इनके अधिकारियो ने कोई बात कैमरे पर नही बताई लेकिन इतना जरूर बताया कि नोटबंदी के समय ज्यादा रुपयों को जमा करना और उस रूपए से बेची गई ज्वेलरी का हिसाब किताब का सर्वे टीम कर रही है।

देर शाम तक ही जो अनिमित्ताएँ पायी जाएंगी वो बताएंगे। रेड करने वाली हरदोई की टीम के अलावा लखीमपुर की टीम भी साथ में है और दोनों टीमो ने शोरूम में दहशत का माहौल जरूर बना दिया है। आपको बता दे की ऐसी ही कार्यवाही आगामी दिनों में हरदोई के कई ज्वेलर्स के यहाँ देखने को मिल सकती हैं जिससे ज्वेलर्स में दहशत जरूर व्याप्त है।

 -आशीष कुमार सिंह