योगी की राह पर चली रावत सरकार, उत्तराखंड में हुई पेट्रोल पंपों पर छापेमारी

सूबे में योगी सरकार ने अपराधियों पर नकेल कसने के लिए कई कदम उठाए हैं पेट्रोल पंप में पेट्रोल की धांधलेबाजी कर रहे लोगों पर भी योगी सरकार ने सख्ती से कदम उठाए और उन पर नकेल कसी। वही पेट्रोल पंप में पेट्रोल की धांधलेबाजी में अब देवभूमि उत्तराखंड का नाम भी जुड़ गया है। जिसको लेकर देवभूमि उत्तराखंड में रावत सरकार सूबे की योगी सरकार के नक्शे कदम पर चलने लग गई है।

देवभूमि उत्तराखंड में पेट्रोल की धांधलेबाजी की शिकायतें लगातार आ रही हैं। जिसकों लेकर अब प्रशासन सक्रिय हो गया है। पेट्रोल की धांधलेबाजी में प्रशासन ने अब सख्त कदम उठाने का मन बना लिया है। जिसको लेकर डीएम के आदेश पर जिलापूर्ति विभाग की टीम ने छापेमारी शुरू कर दी। जिलापूर्ति विभाग ने हरिद्वार रोड पर मौजूद ओम पेट्रोल पंप छापेमारी की। छापेमारी के दौरान विभाग ने पेट्रोल की क्वालिटी की जांच की और साथ ही पेट्रोल की मशीनों की भी जांच की गई।

वही जिस तरह उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने अपराध रोकने के लिए जो रवैया अपनाया है और अपराध को काफी कम कर दिया है उसी तरह अब उत्तराखंड में रावत सरकार भी एक्शन में आती नजर आ रही है और अब साफ हो गया है कि अपराध रोकने के लिए रावत सरकार भी पीछे नहीं हटेंगी।