कल होगी बहराइच में राहुल की जन आक्रोश रैली

बहराइच। देश के प्रधानमंत्री की 11 दिसंबर को बहराइच ज़िले के विश्वरिया इलाके में परिवर्तन रैली का आगाज़ उनके आगमन पर होना था । लेक़िन मौसम की ख़राबी के कारण नरेंद्र मोदी का हवाई बेड़ा ज़िले की सरज़मी पर नही उतर पाया । जिसको लेकर विपक्षियों ने तरह तरह की अफवाहो से भी माहौल को तल्ख़ किया।

bharaich_rahul

भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किये बीते 8 नवम्बर को अचानक 500 और 1000 के पुराने नोटों के प्रचलन की बंदी का फरमान लागू किये जाने से जहाँ आम जन को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है । लोगों की जिंदगी बैंक और ATM के बाहर लंबी कतरों में बीत रही है। यहाँ तक की कई लोगों की जान तक नोटों की कशमकश में जा चुकी है। इसी नोट बंदी के फैसले के विरोध में कांग्रेस पार्टी के युवराज राहुल गांधी केंद्र सरकार के विरोध में जन आक्रोश रैली का आगाज कर केंद्र सरकार की नीतियों का विरोध करने आगामी 22 दिसम्बर को बहराइच जिले के गेंदघर मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं।

जिसके लिए कांग्रेस के कार्य कर्ताओं के साथ ही सुरक्षा दस्ते की टीम ने रैली स्थल का मोर्चा मौके पर संभाल लिया है। बार्डर का संवेदनशील जिला होने के नाते राहुल गांधी की रैली की सुरक्षा के लिए SPG कमाण्डो का दस्ता डॉग स्क्वायड टीम के साथ ही बम डिस्पोजल दस्ते से लैश सुरक्षा जवानों की टीम पूरे रैली स्थल की सघन जांच की कारवाही में जुटी दिखाई दे रही है। इसके साथ ही बाहरी एजेंसियों के साथ साथ बहराइच के एसपी सिटी सहित सिविल पुलिस की टीम का भारी अमला मौके की देखरेख में जुटा हुआ है।

वहीं राहुल की जनसभा में लोगों की बढ़ चढ़ कर भीड़ इकट्ठा करने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं का दल लोगों के पास जा जा कर कार्यक्रम स्थल पर बुलाने का आवाहन करने में जुटा हुआ है। देश के युवराज की रैली को लेकर कांग्रेस पार्टी के जिम्मेदारों ने राहुल की रैली में भारी भीड़ एकत्र करने के लिये तरह तरह के प्रयास भी कर रहे है। वहीं मोदी के बहराइच जिले में न आ पाने के कारण राहुल की रैली में उसका फायदा उठाने के लिये हर संभव प्रयास में जुटे है।

rp_ajay-sharma_baharaichअजय शर्मा, संवाददाता