जीप की अनुमति नहीं मिली तो अब बैलगाड़ी से रोड शो करेंगे राहुल गांधी

गुजरात चुनाव के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। ऐसे में चुनावी माहौल अपनी तरफ खींचने के लिए गुजरात पहुंचे राहुल गांधी ने सोमवार सौराष्ट्र को अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत की है। खुली जीप में रोड शो के लिए राज्यसरकार से अनुमति ना मिल पाने के कारण अब वह बैलगाड़ी से चुनाव प्रचार करने वाले हैं।

rahul gandhi

बैलगाड़ी से रोड शो करने के लिए पुलिस ने उन्हे अनुमति दे दी है। गुजरात में उन्होंने द्वारका के कृष्ण मंदिर में प्रार्थना की और चुनाव अभियान की शुरुआत की। वही गुजरात पहुंचने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा गया। अब राहुल गांधी हंजरापार गांव में बैलगाड़ी से अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत करने वाले हैं।

वही गुजरात पहुंचने के बाद उन्होंने पीएम मोदी पर नोटबंदी और जीएसटी के मुद्दे को आधार बनाते हुए निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी ने अर्थव्यवस्था पर भारी चोट दी है। उन्होंने कहा है कि कुछ चिह्नित लोगों को ही फायदा मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जीएसटी के कारण छोटे व्यापारियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

राहुल गांधी ने कहा है कि कांग्रेस जो वादा करती है उस वादे को पूरा करती है। उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि केंद्र में बीजेपी के आने के बाद युवाओं की नौकरी के अवसर काफी कम हो गए हैं और बीजेपी सरकार के आने के बाद युवाओं को रोजगार नहीं दिया जा रहा है। गुजरात में राहुल गांधी ने कहा कि जीएसटी आने के बाद पांच अलग-अलग टैक्स लगाए गए हैं। जिनकी मार छोटे व्यापारियों पर पड़ी है।