राहुल गांधी करेंगे कांग्रेस कार्यकर्ताओं से संवाद

देहरादून। कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को ऋषिकेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। पार्टी मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार, राहुल गांधी पूर्वाहन 11.45 बजे जौलीग्रांट हवाई अड्डे पहुंचेंगे। यहां से वो गुमानीवाला डीएसबी पब्लिक स्कूल जाएंगे, जहां कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेंगे।

राहुल गांधी के आगमन से पहले पुलिस के आलाधिकारियों और मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। वहीं, पुलिस ने जौलीग्रांट हवाई अड्डे से डीएसबी स्कूल मैदान तक रिहर्सल भी किया।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जेट फ्लाइट से जौलीग्रांट हवाई अड्डे पर उतरेंगे और यहां से सीधे कार से गुमानीवाला डीएसबी स्कूल सम्मेलन स्थल पर पहुंचेंगे। सम्मेलन स्थल पर सबसे पहले कांग्रेस सेवादल के कार्यकर्ता उन्हें सलामी देंगे और इसके बाद डीएसबी स्कूल के बच्चे उनका स्वागत करेंगे।

अपने कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी स्कूल परिसर में रुद्राक्ष का पौधा भी लगाएंगे और 12.30 बजे वंदे मातरम के साथ कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव तैयारियों को लेकर संवाद करेंगे। अपराह्न दो बजे वो गुमानीवाला से जौलीग्रांट हवाईअड्डे के लिए प्रस्थान करेंगे।