बीजेपी पर राहुल के हमले के बाद रविशंकर प्रसाद ने किया पलटवार

नई दिल्ली। जेडीयू नेता शरद यादव ने सांझी विरासत सम्मेलन में राष्ट्रीय संयम सेवक संघ पर राहुल के हमले के बाद अब बीजेपी ने उनपर पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने उनपर हमला करते हुए कहा कि अब राहुल भाषण नहीं देते बल्कि बिलखते हैं। दरअसल राहुल ने संघ पर वार करते हुआ कहा कि इन लोगों ने सत्ता में आने के बाद तिरंगे को सलाम करना सीखा है। राहुल का कहना है कि संघ को पता है कि ये चुनाव नहीं जीत सकते इसलिए हर जगह अपने लोग छोड़ रहे हैं। रविशंकर ने राहुल के इन आरोपों पर कहा कि वो राहुल की इन बातों का जवाब देना जरूरी नहीं समझते।

ravi shankar prasad

बता दें कि आगे रविशंकर ने कहा कि ये कोई नई बात नहीं है कि राहुल ने आरएसएस के खिलाफ बोला है। उनके नाना भी संघ की शिकायत करते थे और दादी इंदिरा ने भी अभियान चलाया। उसके बाद जब राजीव बोफोर्स के घोटाले में फंसे तो उन्होंने भी संघ की आलोचना की। सच तो ये हैं कि देश में लोग आरएसएस की देशभक्ति और समाजसेवा को देखकर उससे प्यार करते हैं। प्रसाद ने कहा कि पहले में कहता था कि राहुल जो भी बात बोलते हैं वो बिना होमवर्क किए बोलते हैं लेकिन अब मैं कहता हूं कि वो बिना सिर पैर की बात करते हैं।

वहीं रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि जब राहुल का जन्म भी नहीं हुआ था तब से बीजेपी की सरकार कई राज्यों में थी। राहुल का कहना है कि कर्ज उनके आंदोलन के बाद माफ हुआ आगर कर्ज उनके आंदोलन के बाद माफ हुआ है तो जनता उन्हें वोट क्यों नहीं दे रही है। शरद यादव के बारे में पूछे जाने पर प्रसाद ने कहा कि जिसकी राजनीति जेपी के चरणों में कांग्रेस के विरोध शुरू हुई वो राहुल के बगल में बैठे हुए हैं। रविशंकर ने सम्मेलन में आए नेताओं से सवाल करते हुए कहा कि सांझी विरासत वालों से सवाल है कि केरल में जो संघ के नेता मारे जा रहे हैं उनको लेकर क्या कहना है। ये कौन सी विरासत है। यह सांझी विरासत हारे हुए लोग है। डरे हुए लोग हैं। लगातार हार होने के बाद भी कोई राहुल से सवाल नहीं करता क्योंकि राहुल ने उनको इतना डराकर जो रखा हुआ है।