राहुल को पप्पू क्यों बोला, कांग्रेस में मचा घमासान

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को पप्पू बोलने पर मेरठ कांग्रेस में घमासान मचा हुआ हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर जिलाध्यक्ष के नाम से जारी पोस्ट में राहुल गाँधी को पप्पू नाम से संबोधित करने पर घमासान मचा दिया। लेकिन पप्पू नाम राहुल गांधी के साथ जोड़ने पर सोशल मीडीया पर से ही कांग्रेसियों ने बवाल मचाया हैं।


इंडियन नेशनल कांग्रेस वाट्सएप ग्रुप पर सोमवार को राहुल गांधी से संबधित एक पोस्ट की गई पोस्ट में राहुल गांधी को किसानों का मसीहा बताया गया हैं और जनप्रिय युवा नेता की संज्ञा दी गई लेकिन उनके नाम के साथ पप्पू शब्द भी जोड़ा गया ग्रुप पर पोस्ट जिलाध्यक्ष विनय प्रधान के नाम से डाली गई थी इसके बाद खुद कांग्रेसी ही जिलाध्यक्ष के खिलाफ खड़े हो गए।

आपकों बता दें कि राहुल गांधी के नाम पर की गई पोस्ट के बाद अन्य कांग्रेसियों ने अपना विरोध जताना शुरु कर दिया विरोध जताते हुए उन्होंने ग्रुप पर पोस्ट किया। यूथ कांग्रेस के प्रदेश सचिव उमाशंकर के साथ उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता मनोज त्यागी ने भी सख्त नाराजगी जताते हुए विरोध दर्ज कराया साथ ही उन्होंने कहा कि वे इसकी निंदा करते हैं मामला उच्च पदाधिारियों के संज्ञान में आ गया हैं और वे कार्रवाई करेंगे।

इस मामले में जिलाध्यक्ष विनय प्रधान ने कहा कि पोस्ट बिजनौर निवासी अनुराग ने डाली हैं पोस्ट में लिखी गई बातें राहुल गांधी के व्यक्तित्व को दर्शाती हैं लेकिन कुछ लोग पोस्ट की बातों को समझे बिना ही विरोध कर रहे हैं। हम भी राहुल गाँधी का उतना ही सम्मान करते हैं जितना पार्टी के सभी कार्यकर्ता करता हैं।