भाजपा सरकार पर बरसे राहुल गांधी

बरेली। आज चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में राहुल गांधी कांग्रेस की जनसभा में शिरकत करने पहुंचे। राहुल गांधी अपने पच्चीस मिनट के संबोधन में लगातार नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते रहे और एक बार भी बसपा का नाम अपनी जुबान पर नहीं लिया। राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी के मेक इन इंडिया मिशन पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने शेर तो खड़ा किया लेकिन उसके मुंह से चूहे की भी आवाज नहीं आती है। राहुल ने कहा मोदी जी जिन मनमोहन सिंह की माजक बना रहे है उनके समय पर सबसे ज्यादा युवाओं को रोजगार मिला था।

जनसभा को संबोधित करने पहुंचे राहुल गांधी अपने संबोधन में बरेली के मांझा, जरदोजी, और सुरमे के कारोबार का जिक्र करना भी नहीं भूले। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आने पर लोगों को सामूहिक रोजगार के लिए ऋण दिया जाएगा, न की मोदी जी की तरह सिर्फ 50 महिलाओं को ऋण देकर बात ख़त्म कर दी जायेगी।जनसभा में बीजेपी के लिए मुर्दाबाद के नारा लगाने पर राहुल ने मन करते हुए कहा कि हम चुनाव जीतेंगे और अपनी जुबान पर मुर्दाबाद शब्द लिए बिना लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि हम मुद्दों की लड़ाई करेंगे लेकिन गुस्सा नहीं करेंगे यही हमारे डीएनए में है।

पांच बजने में 3 मिनट पहले ही राहुल गांधी ने अपना संबोधन ख़त्म कर दिया लेकिन वो लोकल कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए वोट अपील करना भूल गए। प्रत्याशियों की गुजारिश पर राहुल गांधी ने एक बार फिर माइक संभाला लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। पञ्च बजने के कारण प्रशासन माइक की लीड हटवा चूका था। मजबूरी राहुल ने हाथ हिलाया और चले गए।

अंकित पाठक, संवाददाता