राजस्थान पीसीसी की बैठक में राहुल ने दिये जीत के टिप्स

जोधपुर। लगातार हार रही कांग्रेस को अब पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने टिप्स दिए हैं। कुछ ऐसे ही टिप्स राहुल ने मंगलवार को राजस्थान विधायक दल की बैठक में दिये। हालांकि राहुल गांधी के नेतृत्व में ही कांग्रेस ने अब तक सभी चुनावों में हार का मुंह देखा है।

बैठक में राहुल गांधी ने साफ संदेश दिया है कि राजस्थान विधानसभा का चुनाव वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन के साथ पीसीसी चीफ सचिन पायलट और नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी के नेतृत्व में लड़ेंगे। राहुल ने विधायकों से वन टू वन चर्चा करते हुए उन्हें कांग्रेस की जीत का मजबूत हथियार बताया।

बैठक में राहुल ने विधायकों से कांग्रेस को कैसे मजबूत किया जाए, इसको लेकर भी सुझाव मांगे। हालांकि बैठक से पहले ही राहुल गांधी ने व्यक्तिगत शिकायत और टीका टीप्पणी करने से सबको मना कर दिया। बैठक में विधायक विश्वेन्द्र सिंह को छोड़कर सभी विधायक पहुंचे।

राहुल गांधी ने कहा कि वे अब शेष समय में पूरी तरह सक्रिय रहें। फील्ड में अपने वर्करों को सक्रिय करें। साथ राज्य सरकार के खिलाफ लगातार हल्ला बोले रखें। आंदोलन करें, ज्वलंत मुद्दे उठाएं।

इस दौरान पीसीसी चीफ सचिन पायलट, प्रभारी महासचिव अविनाश पांडे और चारों प्रभारी मौजूद रहे। बैठक के बाद सभी विधायक जोश में नजर आए और राहुल गांधी के साथ हुई बैठक को काफी अच्छी और सकारात्मक बताया। बैठक के बाद कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि राहुल गांधी ने चुनाव और संगठन पर काफी बातें बताई हैं।