एक बार फिर आमने-सामने राहुल गांधी और पीएम मोदी

लखनऊ। विधानसभा चुनावों से पहले एक बार फिर गुरूवार को प्रधानमंत्री मोदी और राहुल गांधी की रैली टकराने वाली है। पीएम मोदी एक तरफ जहां वाराणसी में विकास का खाका खीचेंगे वहीं दूसरी ओर राहुल गांधी बहराइच में जनाक्रोश रैली के दौरान मोदी पर हमला बोलते नजर आएंगे।

बहराइच में कांग्रेस की जनाक्रोश रैली की तैयारी में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है। राहुल इस रैली को गेंदघर मैदान में संबोधित करेंगे। सुरक्षा के मद्देनजर रैली स्थल को एसपीजी ने अपने कब्जे में ले लिया है।
modi-and-rahul
नरेंद्र मोदी द्वारा  8 नवम्बर को अचानक 500 और 1000 के पुराने नोटों के प्रचलन की बंदी का फरमान लागू किए जाने से जहाँ आम जन को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और लोगों की जिंदगी बैंक और ATM के बाहर लंबी कतरों में बीत रही है।

इसी नोट बंदी के फैसले के विरोध में कांग्रेस पार्टी के युवराज राहुल गांधी केंद्र सरकार के विरोध में  जन आक्रोश रैली का आगाज कर केंद्र सरकार की नीतियों का विरोध करने आगामी 22 दिसम्बर को बहराइच जिले के गेंदघर मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

बार्डर का संवेदनशील जिला होने के नाते राहुल गांधी की रैली की सुरक्षा के लिए SPG कमाण्डो का दस्ता डॉग स्क्वायड टीम के साथ ही बम डिस्पोजल दस्ते से लैश सुरक्षा जवानों की टीम पूरे रैली स्थल की सघन जांच की कारवाही में जुटी दिखाई दे रही है। इसके साथ ही बाहरी एजेंसियों के साथ साथ बहराइच के एसपी सिटी सहित सिविल पुलिस की टीम का भारी अमला मौके की देखरेख में जुटा हुआ है।