राहुल और अखिलेश रोड शो कर खोद रहे हैं क्रब

हरदोई। जिले में आज बालामऊ विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशी नीलू सत्यार्थी की विशाल जनसभा हुई जिस में शिरकत करने पहुंचे बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा और उन्होंने समाजवादी पार्टी व भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा यह सरकार गुंडों की सरकार है। इस सरकार में भ्रष्टाचार बढ़ा हुआ है । परिवार की बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं ।

जहां बुलंदशहर में दिनदहाड़े दुष्कर्म की घटनाएं होती हैं। ऐसे में प्रदेश सरकार तमाशा देखती रहती है। उन्हीं आरोपियों को 3 दिन के अंदर जमानत पर छोड़ दिया जाता है। वहीं पर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहां नोट बंदी के कारण ना जाने कितने घर उजड़ गए और कितनी बेटियां बिन ब्याही ही रह गई । वहीं कांग्रेस के लिए कहा जो सरकार पहले भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी में लोगों को भ्रष्टाचार में लिप्त होने की बात करती थी। आज कांग्रेस ने भी समाजवादी पार्टी से हाथ मिला कर यह साबित कर दिया है यह दोनों पार्टियां एक सिक्के के दो पहलू हैं लिखते कुछ और हैं करते कुछ और हैं।

वही सतीश मिश्रा एक जनसभा जब समाप्त हुई मीडिया के सवालों से बचते नजर आए लेकिन जब मीडिया के सवाल मिश्रा जी से पूछे गए राहुल और अखिलेश के लखनऊ में रोड शो की बात की तो उन्होंने कहा अखिलेश और राहुल गांधी का लखनऊ में रोड शो महज दिखावा है और यह अपने लिए कब्र खोदने का काम कर रहे हैं जल्द ही मरने का काम करेंगे।

आशीष सिंह, संवाददाता