राबड़ी देवी के विवादित बोल, पीएम के हाथ और गला काटने की दी धमकी

पटना। बिहार में बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय के विवादित बयान को लेकर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता राबड़ी देवी ने बीजेपी अध्यक्ष के विवादित बयान का जवाब देने के लिए खुद ही विवादित बयान दे दिया। बिहार की पूर्व सीएम ने नित्यानंद को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि हम पीएम मोदी के हाथ काटने की हिम्मत रखते हैं और हमारे पास ऐसे लोग मौजूद है जो पीएम के हाथ काट संके। राबड़ी देवी ने कहा कि मैं कहती हूं अगर हिम्मत है तो काटो,लेकिन ये मत समझना कि हम किसी कम हैं। हमारे पास भी ऐसे लोग मौजूद है जो पीएम नरेंद्र मोदी का गला और हाथ कांट सकते हैं।
आपको बता दें कि जमीन और होटल घोटाला मामले में राबड़ी देवी पर चार्जशीट दाखिल है और उन्हें ईडी ने समन भेजकर पेश होने के लिए का हुआ है, लेकिन वो अभी तक ईडी और सीबीआई अधिकारियों के समक्ष पेश नहीं हुई है। इस घोटाले को लेकर जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे जांच एजेंसी के चरित्र को जानती हैं और उनके फोन कॉल का जवाब नहीं देंगी मतलब नहीं देंगी। राबड़ी ने कहा कि अगर एजेंसी को सवाल पूछना हैं तो उनके घर आकर उनसे सवाल पूछे।

बता दें कि 21 नवंबर को लालू यादव को राष्ट्रीय जनता दल का दसवीं बार अध्यक्ष चुना गया। इस मौके पर उनके बेटे तेजस्वी यादव ने अपने पिता की तारीफ करते हुए कहा कि वे ही हैं जो विपक्ष को एकजुट रख सकते हैं। वहीं इसी दौरान एक कार्यक्रम में बीजेपी के बिहार अध्यक्ष राय ने कहा था कि मोदी की ओर उठने वाली उंगली को, उठने वाले हाथ को हम सब मिलकर तोड़ देंगे, जरूरत पड़ी तो काट भी देंगे। बता दें कि उस वक्त बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी स्टेज पर ही मौजूद थे। विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने बयान वापस ले लिया था और कहा था कि वो तो सिर्फ मुहावरा था।