नही चला कृति और सुशांत का जादू

मुंबई। शुक्रवार को रिलीज हुईं फिल्मों में दोनों की पहले दिन धीमी शुरुआत हुई। पुनर्जन्म पर आधारित सुशांत सिंह राजपूत और कीर्ति सेनन की फिल्म राब्ता पहले दिन बाक्स आफिस पर सिर्फ 05 करोड़ ही जुटा सकी, जबकि फिल्म का बजट 50 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है।

फिल्म को देखने वाले दर्शकों में से ज्यादा ने निराशा जताई है। दूसरी ओर, इसके साथ रिलीज हुई राजकुमार राव और श्रुति हसन की फिल्म बहन होगी तेरी की हालत तो और भी ज्यादा बुरी रही। ये फिल्म पहले दिन 01 करोड़ का भी कारोबार करने में नाकाम रही और पहले दिन के बाद ही साल की फ्लाप फिल्मों की लाइन में चली गई। फिल्म बहन होगी तेरी ‘राब्ता’ के मुकाबले सस्ती रही है और इसका बजट 15 करोड़ है।
फिल्मी कारोबार के जानकार इन दोनों फिल्मों के पहले दिन के नतीजों को निराशाजनक मान रहे हैं और उनकी राय है कि पहले वीकेंड के बाद दोनों ही फ्लाप फिल्मों की लिस्ट का हिस्सा बन जाएंगी।

पहले ही दिन फिल्म दर्शकों को जोड़ने में नाकामयाब साबित हो रही हैं बॉक्स ऑफिस पर फिल्म राब्ता 1820 स्क्रीन के साथ रिलीज हुई हैं जिसने पहले दिन 5.61 करोड़ रुपये की कमाई की जो कि सुशांत की पिछली रिलीज फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी के मुकाबले काफी कम हैं।

सुशांत सिंह और कृति के इस फिल्म को मिक्स रिस्पांस मिल रहे हैं वहीं फिल्म क्रिटिक्स ने बॉलीवुड एक्टर्स सुशांत सिंह राजपूत कृति सेनन और जिम सरभ की एक्टिंग की तारीफ की हैं। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नही चला पाएं।