कांग्रेस नेता की गाड़ी से बरामद हुए ढाई लाख रुपये

गोण्डा। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान होते ही प्रशासन ने निगरानी कड़ी कर दी है। प्रशासन द्वारा जगह-जगह चेकिंग अभियान चला रहा है। प्रशासन द्वारा कई जगहों से लाखों की रकम बरामद की जा रही है, इसी कड़ी में गोण्डा पुलिस ने एक गाड़ी से ढ़ाई लाख रुपये से ज्यादा की रकम बरामद की है। यह गाड़ी कांग्रेस नेता की बताई जा रही है।

नगर कोतवाली के उतरौला रोड पर सोनी रेलवे क्रासिंग के पास अपनी टीम के साथ कांग्रेस नेता के स्कॉर्पियो वाहन की तलाशी कर उसमें छिपाकर रखे गए दो लाख 51 हज़ार सात सौ रुपये बरामद किये। नगर कोतवाली क्षेत्र के ही सर्कुलर रोड के निकट न्यू इंदिरानगर कालोनी निवासी कांग्रेस नेता खालिद खान मौके पर बरामद रकम से सम्बंधित कोई वैध अभिलेख प्रस्तुत नहीं कर सकेम जिससे पुलिस ने कांग्रेस का झंडा लगे स्कॉर्पियो वाहन व बरामद रकम सीज कर दिए।

आदर्श आचार संहिता के अनुपालन में नगर पुलिस की इस दूसरी नकदी बरामदगी के बारे में बताते हुए ज़िले एएसपी सुनील सिंह ने कहा कि चेकिंग के दौरान फ़्लाइंग स्क़वाइड टीम के मजिस्ट्रेट भी उपस्थित थे। गौरतलब है कि गत दिनों एक डीसीएम में छिपाकर रखे गए पौने पांच लाख रुपये पुलिस ने मारुति चौराहे के पास से बरामद कर सीज किए थे।

विशाल सिंह, संवाददाता