मीडिया फोटोग्राफरों से पुलकित ने की हाथापाई

मुंबई। फुकरे और सनम रे सहित कई फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता पुलकित सम्राट की मीडिया के साथ भिड़ंत हो गई, जब मुंबई के फैमिली कोर्ट में उनका सामना मीडिया के फोटोग्राफर से हो गया। पुलकित वहां अपनी पत्नी श्वेता रोहिरा के साथ कथित तौर पर तलाक की प्रक्रिया के तहत अदालत में पहुंचे थे। कोर्ट के गेट पर फोटोग्राफरों के समूह को देखकर पुलकित आपा खो बैठे और मिली खबरों के मुताबिक वे फोटोग्राफरों से भिड़ गए।

जानकारी मिली है कि पुलकित नहीं चाहते थे कि उनकी फोटो खींची जाए और फोटोग्राफर नहीं माने, तो नौबत मुठभेड़ तक पहुंच गई। पुलकित इतना ज्यादा गुस्से में आ गए कि उन्होंने फोटोग्राफर का कॉलर पकड़ लिया। बाद में कुछ लोगों ने बीच-बचाव किया। पिछले साल सनम रे और जुनूनियत फिल्मों में काम कर चुके पुलकित सम्राट के बारे में चर्चा रही कि यामी गौतम के साथ रिश्तों के चलते उनकी शादीशुदा जिंदगी में खलल हुआ।

सनम रे और जुनुनियत दोनों फिल्मों में पुलकित के साथ यामी गौतम की जोड़ी थी। पुलकित की पत्नी श्वेता ने मीडिया में साफ तौर पर यामी पर उनका घर तोड़ने का आरोप लगाया था। बुधवार 25 जनवरी को यामी की फिल्म काबिल रिलीज हो रही है, जिसमें उनकी जोड़ी रितिक रोशन के साथ है। कहा जाता है कि पुलकित से यामी का अब कोई रिलेशन नहीं है। खुद यामी ने इस बात के संकेत दिए हैं।