कॉलेज के समीप शराब का ठेका खुलने से महिलाओं में आक्रोश

शामली। थाना क्षेत्र के पूर्वी यमुना नहर पर शराब का ठेका खोले जाने को लेकर आक्रोशित महिलाओं ने ठेके पर तोड़फोड़ करते हुए शराब को नष्ट कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिलाआें को समझा बुझाकर शांत किया। इस संबंध में सेल्समैन द्वारा कुछ लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर लूट व तोड़ -फोड़ कर लाखों रुपए का नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया है।

कांधला कस्बे में कॉलेज के समीप शराब का ठेका खोले जाने के विरोध को लेकर ठेकेदार के द्वारा पूर्वी यमुना छोटी नहर नाला मार्ग के निकट हाईवे से 800 मीटर की दूरी पर शराब का ठेका खोलकर सेल्स का कार्य शुरु कर दिया था। बुधवार को मामले को लेकर आक्रोशित दर्जनों महिलाओं ने स्थापित किए गए शराब के ठेके पर हल्ला बोल दिया और प्रदर्शन करते हुए शराब ठेकेदार का घेराव किया, साथ ही शराब ठेका हटाने की मांग की। ठेकेदार द्वारा समझाने का प्रयास करने पर आक्रोशित महिलाओं ने ठेके का ताला तोड़कर उसमें रखी लाखों रूपए की कीमती शराब को सड़क पर लाकर लाठी-डंडों से तोड़ दिया।

मामले की सूचना 100 डायल के साथ पुलिस को दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिलाओं को समझा-बुझाकर शांत किया जिसके चलते महिलाएं मौके से लौट आई। इस संबंध में शराब ठेकेदार रोमी के द्वारा पुलिस को तहरीर देकर आधा दर्जन पुरुष व दर्जनों महिलाओ के विरुद्ध नामजद तहरीर देकर लूट व तोड़ फोड़ करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार सिंह का कहना है कि किसी भी कीमत पर अराजक तत्वों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा मामले की जांच कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पंकज मलिक, संवाददाता शामली