मकान में चल रही थी अय्याशी, पकड़े गये 3 लड़कियां और 7 लड़के

पंजाब। पंजाब में पुलिस की टीम ने एक मकान में छापेमारी की हैं इस दैरान बेडरुम के अंदर का नजारा देख पुलिस के होश उड़ गये। 7 लड़कों के साथ 3 लड़कियां नग्न अवस्था में मिली।

देह व्यपार का यह धंधा पंजाब के बठिंडा में किराए के मकान में चल रहा था, जिसका बुधवार को जिला पुलिस ने पर्दाफाश किया है। सीआईए 2 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर मौके से 3 लड़कियां और 7 लड़कों को गिरफ्तार किया है। इनके खिलाफ थाना सिविल लाइन पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।
जांच में पता चला कि मकान पावरकॅाम विभाग से रिटायर्ड हुए एक अधिकारी का था, जो कि आरोपी दंपति ने एक प्राइवेट कंपनी का दफ्तर खोलने के नाम पर किराये पर ले बिजली कनेक्शन भी कटवाया जा चुका था। सीआईए टू ने गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार दोपहर को सीआइए चीम ने घर में छापोमारी की।
छापा पड़ने के बाद वहां मौजूद लड़के ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने मकान को घेर रखा था, जिसके चलते सभी पकड़े गए। पुलिस के मुताबिक, फरीदकोट निवासी दंपती के दो बच्चे एक लड़का एक लड़की भी है जिसे उन्होंने अपने रिश्तेदारों के घर छोड़ रखा है। उन्होंने लोगों को गुमराह किया कि कंपनी में काम होने के चलते उनके घर में लड़के-लड़कियों का आना जाना लगा रहता था।
पड़ोसियों को जब शक हुआ तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से अड्डे के संचालक के अलावा लुधियाना निवासी एक विवाहित, कोटफत्ता निवासी एक महिला गांव गंगा निवासी एक व्यक्ति समेत 6 अन्य को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि आरोपियों को वीरवार को अदालत में पेश कर उनका रिमांड हासिल किया जाएगा।