जिला अस्पताल में अव्यवस्थाओं का दौर जारी, एक की मौत

मेरठ। एक तरफ जहां देशभर में डेंगू और चिकुनगुनिया का कहर बढ़ रहा है, वहीं मेरठ के इस भयावह स्थिति मंे अस्पताल की नर्सें और फार्मासिस्ट अपनी मांग को लेकर हडताल पर चले गए हैं। जिला अस्पताल में अव्यवस्थाओं का दौर जारी है, आलम ये है कि मरीजों को बेड तक नहीं मिल पा रहा है जिसके आक्रोश के चलते परेशान मरीजों के परिजनों ने अस्पताल के शीशे तोड़े, जिसके चलते अस्पताल की नर्स और फार्मासिस्ट हड़ताल पर चले गए हैं। लोगों को इलाज के लिए दर दर भटकना पड़ रहा है।

7bd87547-784e-46f9-8097-e25c3095aa83 m1

इससे पहले कल डीएम ने अस्पताल प्रशासन का औचक निरीक्षण किया और किसी भी प्रकार से मरीजों को इलाज के लिए भटकना ना पड़े, इस बावत सख्त निर्देश दिए हैं पर फिर भी अस्पताल प्रशासन में कोई खास सुधार नहीं दिखा। आज सुबह जब एक बार फिर से लोगों को सुविधाओं का आभाव दिखा तो उनका गुस्सा बढ़ गया और लोगों ने तोड़ फोड़ शुरु कर दी जिससे नाराज अस्पताल के नर्स व फार्मासिस्ट हड़ताल पर चले गए।
m12

जिला अस्पताल में नर्सों की हड़ताल के चलते गढ़मुक्तेश्वर निवासी अरशद ने तोडा दम, गढ़मुक्तेश्वर निवासी अरशद 15 दिनों से बुखार से पीड़ित थे आज सुबह इलाज के लिए मेरठ जिला अस्पताल पहुंचे जहां प्राथमिक उपचार न मिलने उन्होने दम तोड़ दिया।

rahul-gupta-meerut-reporter ( राहुल गुप्ता, संवाददाता)