इनामी शराब माफिया हुआ गिरफ्तार : हरदोई

हारदोई।उत्तर प्रदेश अवैध शराब का करोबार थमता नजर नहीं आ रहा है,लेकिन आज ऐसे ही एक शराब माफिया को हरदोई पुलिस ने धर दबोचा है। हरदोई के पिहानी ब्लाक का पूर्व ब्लाक प्रमुख व पांच हजार का इनामी शराब माफिया जेपी गुप्ता आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया।पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेजा है।

रहते थे कभी जिनके दिल में,हम जान से भी प्यारों की तरह,बैठे है उनके कूचे में,हम आज गुनहगारों की तरह।कुछ यही भाव चहरे पर लिए पुलिस की गिरफ्त में खड़ा यह जेपी गुप्ता जिले का बड़ा शराब माफिया है।कई राज्यों की गैर कानूनी शराब का कारोबार करने वाले जेपी गुप्ता का पुलिस व आबकारी विभाग पर बड़ा अहसान है।दस सालों से सत्ता की मलाई काटकर विभागीय लोगों के रहम ओ करम पर गैर राज्यों की शराब का कारोबार करने वाला आखिर दबोच लिया गया।

आपको बता दे की कुछ दिन पूर्व शहर कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच ने बावन रोड से एक भट्ठे से भारी मात्रा में गैर प्रांत की शराब व एक पिकअप व बोलैरो पकड़ी थी। इस मामले में जेपी गुप्ता के पुत्र व मुनीम को पुलिस ने पहले ही जेल भेज दिया था जबकि जेपी फरार हो गया था और एसपी ने उसके ऊपर 5 हजार का इनाम घोषित किया था।एसपी विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि जेपी को संडीला के पास के एक रेस्टोरेन्ट से गिरफ्तार किया गया है।