प्रियांक की हुई बिग बॉस के घर इन्ट्री आकाश और पुनीश को लगा झटका

नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 11 बीते 10 सीजनों में सबसे ज्यादा रोमांचक हो गया है। अब वींकेड के वार में बिग बॉस के घर में नया धमाल मचने के बाद वॉइल्ड कॉर्ड के जरिए प्रियांक की इंट्री हुई है। इन्ट्री होते ही कई प्रतियोगियों की सांसे उपर नीचे हो गई हैं। वहीं अकेले पड़ रहे विकास गुप्ता को एक बार फिर प्रियांक के आने के बाद खेल खेलने में नया मजा आने वाला है। प्रियांक इसके पहले आकाश और विकास के बीच हो रहे झगड़े में फिजिक्ल होते हुए बाहर कर दिए गए थे।

लेकिन बिग बॉस ने एक बार फिर आकाश की हरकतों को देखने के बाद और उस वीडियो को देखने के बाद ये जज किया कि प्रियांक की जगह कोई भी होता या सलमान खुद होते तो शायद आकाश दतलानी को दिन में तारे दिखा चुके होते इसलिए प्रियांक को एक बार फिर बिग बॉस के घर में आकाश को उसकी औकात याद दिलाने और खेल में नया धमाल लाने के लिए भेजा है। वीक एंड के एपिसोड में प्रियांक के आने की चर्चा थी लेकिन समय कम होने के कारण को पार्ट नहीं दिखाया गया।

लेकिन आज के एपिसोल्ड में प्रियांक की इन्ट्री बिग बॉस के घर में होगी। इसके बाद आकाश, पुनीश और बंदगी को एक झटका लगेगा। इसके साथ ही प्रियांक के साथ सपना या बंदगी की नई कमेस्ट्री शुरू हो सकती है। क्योंकि प्रियांक और सपना काफी घुल मिल रहे थे। सपना ने अपनी निजी जिन्दगी की कई बातें प्रियांक से शेयर की थीं। शायद सपना और प्रियांक की नई जोड़ी भी बन जाये ये सब देखने के लिए देखें बिग बॉस का सीजन 11।