पर्दे पर धमाका करने के लिए तैयार हैं प्रियंका, 2 जून को रिलीज होगी बेवाच

मुंबई। बॉलीवुड में तहलका मचाने के बाद हॉलीवुड में एक अलग छाप छोड़ने वाली प्रियंका चोपड़ा मुंबई लौट आई है और जल्द ही सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार हैं।

खबर ये है कि 2 जून को प्रियंका चोपड़ा की हालीवुड फिल्म बेवाच रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से प्रियंका हालीवुड की फिल्मों के पर्दे पर पहली बार नजर आएंगी। प्रियंका ने हाल ही में अमेरिकन टेली सीरिज क्वांटिको 2 में काम खत्म किया है और इसके बाद ही वे मुंबई लौटीं, जब क्वांटिको 2 का टेलीकास्ट बंद हो गया।

बेवाच में प्रियंका एक निगेटिव किरदार में नजर आने वाली हैं। बता दें कि इससे पहले बालीवुड में पीसी अब्बास-मस्तान की सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म एतराज में करीना कपूर और अक्षय कुमार के साथ निगेटिव रोल कर चुकी हैं। मुंबई वापसी के बाद प्रियंका की ओर से संकेत मिले हैं कि वे बालीवुड की नई फिल्मों के लिए निर्देशकों के साथ लगातार मीटिंग कर रही हैं।

खबर ये भी रही कि शुजीत सरकार के लिए अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की कास्टिंग वाली फिल्म पिंक बनाने वाले निर्देशक अनिरुद्ध राय चौधरी की एक कहानी प्रियंका ने पसंद की है और एक बड़े कारपोरेट घराने के साथ मिलकर प्रियंका अपनी प्रोडक्शन कंपनी में इसे बनाएंगी।