संजय के बाद अब माधुरी-प्रियंका पर बनेगी बायोपिक

मुंबई। कई दिनों से बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक को लेकर चर्चा चल रही है जिसमें रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। रणबीर हू-ब-हू संजय दत्त जैसे दिखने वाले हैं। संजय की बायोपिक को लेकर हाल ही में खबर आई थी की माधुरी दीक्षित ने इस फ़िल्म में अपना नाम शुमार न किए जाने की बात की है।

बता दें कि ऐसा माना जाता है कि माधुरी और संजय दत्त के बीच लंबे समय तक अफ़ेयर रहा था और संजय दत्त का नाम मुंबई ब्लास्ट केस में आ जाने के बाद माधुरी ने उनसे दूरी बना ली थी। लेकिन संजय और माधुरी के रिलेशन की कोई पुष्टि नहीं है और ऐसे में माधुरी नहीं चाहती थी की संजय की आने वाली बायोपिक से उनकी शादीशुदा ज़िंदगी पर कोई नकारात्मक असर पड़े।

साथ ही अब नई खबर आ रही है कि माधुरी की ज़िंदगी पर भी एक बायोपिक बनेगी लेकिन ये बायोपिक सिनेमा के लिए नहीं बल्कि टीवी के लिए बनेगी और इसकी घोषणा बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपने नाम का डंका बजा चुकी ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा ने की है। प्रियंका और माधुरी के इस नए वेंचर को अनाउंस करते हुए इस नई कॉमेडी सीरीज़ के लेखक श्री राव ने बताया कि हम इन दो लेजेंड्स के साथ एक नई शुरुआत कर रहे हैं और मेरी कहानी के लिए ये दोनों तैयार हो गई हैं जो एक रोमांचित करने वाली बात है। इस नई टीवी सीरीज़ को अमेरिकी चैनल एबीसी पर प्रसारित किया जाएगा और माधुरी की ज़िंदगी से प्रेरित इस कहानी में माधुरी के भारत से अमेरिका आकर सेटेल होने की कहानी को दिखाया जाएगा।