बच्चों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई प्रियंका चोपड़, दिया करारा जवाब

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एकबार फिर अपने फोटो और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। एक्टिंग और सिगिंग में खास नाम कमा चुकीं अभिनेत्री सामाजिक कार्यो में भी सक्रिय रहती हैं। अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर वे कई सामाजिक कार्यक्रमों में हिस्‍सा लेती हैं। पिछले 12 सालों से वे यूनिसेफ से जुड़ी हुई हैं। इनदिनों यूनिसेफ की गुडविल एम्बेस्डर पीसी फिलहाल जॉर्डन की राजधानी अमान में हैं। रविवार को उन्होंने यूनिसेफ के ‘जॉर्डन कंट्री ऑफिस’ में बच्चों के साथ वक्त गुजारा जिसकी तसवीरें उन्‍होंने सोशल मीडिया पर शेयर की।

bollywood, priyanka chopra, troll, unicef jordan, visit, social media, photos
priyanka chopra troll

बता दें कि लेकिन बच्‍चों की मदद करने पहुंची प्रियंका चोपड़ा को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। लेकिन इंडस्‍ट्री में ‘देसी गर्ल’ के नाम से मशहूर प्रियंका ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया। रवींद्र गौतम नामक एक शख्‍स ने ट्विटर पर लिखा,’ प्रियंका को देश के गांवों में भी जाना चाहिए, जहां के बच्‍चे भूखे हैं और खाने के इंतजार में हैं। प्रियंका ने जवाब देते हुए लिखा,’ मैं यूनिसेफ में पिछले 12 सालों से काम कर रही हूं और ऐसी कई जगहों पर जा चुकी हैं। रवींद्र गौतम तुमने क्‍या किया है? एक बच्‍चे की परेशानी दूसरे से कम कैसे?

वहीं ये पहला मौका नहीं हैं, जब प्रियंका सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार हुई है। इससे पहले प्रियंका 15 अगस्‍त के मौके पर भी ट्विटरबाजों के निशाने पर आ गईं थी। उन्‍होंने लोगों को स्‍वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए एक वीडियो पोस्‍ट किया था। इससे पहले भी वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान अपने शॉर्ट ड्रेस को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं। उस समय भी ट्रोलर्स ने प्रियंका को भारतीय संस्कृति की दुहाई दी थी तो किसी ने सभ्य कपड़े पहनने की हिदायत दे डाली थी।