प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ को मिले रिव्यू से टेंशन में डिस्ट्रिब्यूटर्स

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवाच’ अगले शुक्रवार को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, लेकिन अमेरिकी शहरों के सिनेमाघरों में ये फिल्म पिछले सप्ताह रिलीज हो चुकी है और वहां के मीडिया में इस फिल्म को लेकर बहुत आलोचना की गई है।


हॉलीवुड के अधिकांश फिल्म समीक्षकों ने इसे एक बुरी फिल्म करार दिया है, जिसमें उनके हिसाब से कुछ भी अच्छा नहीं हैं। समीक्षकों ने प्रियंका चोपड़ा की परफॉरमेंस को भी स्तरहीन कहा है। वहां के अधिकांश समीक्षकों की राय में, इस फिल्म का आइडिया अच्छा था, लेकिन मसालों और एक्सपोज के चक्कर में इसे दोयम दर्जे की फिल्म बना दिया गया। वहां के समीक्षकों की राय में, दर्शकों का ऐसी फिल्म को स्वीकार करना संभव नहीं है।
इन समीक्षाओं से भारत पहुंचने से यहां फिल्म की टीम में निराशा की भावना आ गई है। प्रियंका चोपड़ा की ओर से इन समीक्षाओं पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन बॉलीवुड में माना जा रहा है कि इन रिपोर्ट से फिल्म के कारोबार पर बुरा असर होगा। प्रियंका की फिल्म भारत में अंग्रेजी के अलावा हिन्दी और तमिल, तेलुगू में भी रिलीज होने जा रही है।

इस बात को भी अहम माना जा रहा है कि कुछ समय पहले रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की हॉलीवुड फिल्म को भी भारतीय दर्शकों ने खारिज कर दिया था।