पीएम मोदी पर की गई टिप्पणी पर कांग्रेस ने जताया खेद

पटना। बिहार सरकार के अबकारी मंत्री की पीएम मोदी पर की गयी असंसदीय टिप्पणी पर बिहार के शिक्षा मंत्री और बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष अशोक चौधरी ने खेद प्रकट किया है। विधानसभा में हंगामें के बाद सदन के बाहर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए शिक्षा मंत्री चौधरी ने कहा कि कांग्रेस के पाले से मंत्री अब्दुल जलील मस्तान की टिप्पणी से यदि भाजपा के सदस्यों की भावना को ठेस पहुंची है तो वे उनकी तरफ से खेद प्रकट करते हैं । उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने भी मध्य प्रदेश में उनकी पार्टी की तरफ से पीएम पर किए गए असंसदीय भाषा के प्रयोग करने के प्रयास को रोका था।

चौधरी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ऐसी बात से परहेज करती है । इस बीच विधानसभा परिसर में धरना पर बैठे भाजपा सदस्यों ने अब्दुल के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मामला चलाने की मांग की । भाजपा सदस्यों ने कहा कि पीएम और सीएम का पद संवैधानिक पद है जिस पर ऐसी टिप्पणी करना अशोभनीय है।

हालांकि अब मंत्री सफाई में कह रहे हैं कि उन्होंने किसी से भी पीएम की तस्वीर पर जूता मारने के लिए नहीं कहा था । वह अपने बयान से भी मुकर गए। चूंकि उनका बयान वीडियो में कैद था, ऐसे में मंत्री ने माफी मांगना ही बेहतर समझा । विधानसभा में बीजेपी के हंगामे के बाद उन्होंने कहा कि अगर किसी को उनके बयान से ठेस पहुंची है तो वह माफी मांगते हैं।