…एक सेल्फी मेरे साथ भी हो जाए !

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पीएम मैलकम टर्नबुल अपनी भारत यात्रा पर हैं इस दौरान उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सोमवार (10-04-2017) को मेट्रो से अक्षरधाम मंदिर के दर्शन करने पहुंचे इस दौरान कई ऐसे पल भी कैमरे में कैद हो गए जो भुलाए नहीं जा सकते। ऐसा ही एक वाक्या तब नजर आया जब ऑस्ट्रेलिया के पीएम टर्नबुल दिल्ली की मेट्रो में पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आए।

प्रधानमंत्री के मेट्रो सफर के बारे में कोई प्री प्लान नहीं था, इसलिए जिन जिन स्टेशनों पर मेट्रो रुकी वहां पर लोग प्रधानमंत्री के तस्वीर लेते हुए नजर आए।

दोनों पीएम अक्षरधाम मेट्रो से उतरने के बाद अक्षरधाम मंदिर पहुंचे और पूरे भारतीय रश्मों के साथ ऑस्ट्रेलिया के पीएम के साथ मंदिर में पूजा अर्चना की। आपको बता दें कि इस मेट्रो के यात्रा के दौरान कि कोई रुट डाईवर्जन नहीं किया गया था।

मेट्रो में दोनों प्रधानमंत्रियों के अलावा आम लोग भी सवार थे। दोनों ही प्रधानमंत्रियों ने बाकायदा मेट्रो टिकट (टोकन) लेकर सवारी की। मोदी-टर्नबुल की मेट्रो यात्रा के दौरान ट्रेन जिस जिस स्टेशन से गुजरी, वहां लोगों ने मोदी मोदी के नारे लगाए। प्रधानमंत्री ने मेट्रो स्टेशन पर मौजूद लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया।