नफरत की राजनीति कर रहे है पीएम मोदी: राहुल

बस्ती। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बस्ती के रूधौली विधानसभा में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर वार किया। बस्ती में रैली के दौरान राहुल ने मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी देश में जगह-जगह घूमकर नफरत की राजनीति करने में लगे हुए हैं। देश में रहने वाले विविध धर्मों के बीच दूरियां बनाकर राजनैतिक लाभ लेने वालों को जनता नकार देगी। नफरत फैलाने से देश कमजोर होता है।

बता दें कि राहुल गांधी रूधौली विधान सभा के कांग्रेस उम्मीदवार मोहम्मद शईद के पक्ष में आयोजित जन सभा को संबोधित करने बस्ती पहुंचे थे। सभा का आयोजन किसान इंटर कालेज भानपुर में किया गया। जनता को सम्बांधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी किसानों से कर्ज माफी के नाम पर वोटों का सौदा कर रहे है। जबकि वह लोक सभा चुनाव के दौरान किये गये वादों को भी पूरा नही कर पाये। विजय माल्या का 1200 करोड़ का कर्ज माफ कर सकते है, लेकिन दो करोड़ किसनों के कर्ज माफी की बात को लेकर जब हम प्रधानमंत्री से मिले तो वह खामोश हो गये।

काला धन वापस लाकर देश की जनता का भला करने का वादा करने वाले मोदी सरकार के सारे वादे चुनावी ही साबित हुए। एक भी वादा पूरा नही हुआ। नोट बंदी की चर्चा करते हुए कहा कि कुछ खास लोगों को करोड़ों रूपये का फायदा हुआ बाकी जनता परेशान हो गयी। नोट बंदी को दुनिया के लोग आर्थिक पागलपन कहते है। अच्छे दिन लाने का वादा करने वाले सत्ता पाते ही वादा भूल गये। उत्तर प्रदेश में खुशहाली लाने के लिए कांग्रेस सपा गठबंधन की सरकार आवश्यक बताते हुए कहा कि कांग्रेस के कथनी और करनी में कोई अंतर नही है। कांग्रेस सपा गठबंधन की सरकार बनने पर प्रदेश में पांच महिला विश्व विद्यालय, प्रत्येक जिले में एक महिला थाना खोला जायेगा। बिजली का विल हाफ, किसानों को सर्मथन मूल्य व बेरोजगारों को रोजगार दिया जायेगा।