प्रेम कुमार का दावा, यूपी में मिलेगी भाजपा को जीत

पटना। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. प्रेम कुमार ने कहा कि उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में भाजपा 300 से अधिक सीटों पर जीत हासिल कर सरकार बनाने जा रही है । उन्होंने कहा कि पूरे राज्य में भाजपा की आंधी चल रही है । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लहर पूरे उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों में दिखने को मिल रहा है। भाजपा के बढ़ते जनाधार को देखते हुए राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद भी बुरी तरह घबरा गये हैं।

उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव में महागठबंधन के दल अलग-अलग नाव की सवारी कर रहे हैं । जदयू यूपी चुनाव में मैदान से हट गया है। वहीं ,राजद का प्रदेश में कोई जनाधार नहीं है और वह कांग्रेस व सपा का समर्थन कर रही है। वहीं कांग्रेस का जनाधार समाप्त होने के कारण वह सपा की साइकिल पर सवार हो गयी है। यूपी में भाजपा के बढ़ते जनाधार से वहां के सभी दलों के अंदर घबराहट बढ़ गई है।

डॉ. कुमार ने कहा कि देश के पांच राज्यों में हो रहे विधान सभा चुनावों में भाजपा की लहर दौर रहीं है। इस बार यूपी, पंजाब सहित अन्य राज्यों में भाजपा की सरकारें बन रहीं है। अगले महीने 11 मार्च को विधान सभा चुनावों के परिणाम आनेे पर भाजपा की जीत का झंडा लहरायेगा।