फिल्म में इस सीन से राज खुलने के डर से घबराई प्रीती जिंटा

नई दिल्ली। फरहान अख्तर जो कि एक्टर, सिगंर डायरेक्टर और राइटर हैं वो एक वेब लाने जा रहे हैं इस वेब का नाम Inside Edge हैं। ये सीरीज इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल पर आधारित होगी। लेकिन इस सीरीज को लेकर प्रीति जिंटा खासा परेशान हैं। आखिर क्यों परेशान हैं प्रीति जिंटा हैं क्या हैं वो राज जो डर रही हैं वो कि खुल जाएगा मेरा राज।


खबरों की मानें तो सिरीज में ऋृचा चड्ढा और विवेक ओबरॉय लीड रोल में नजर आएंगे। ऋृचा चड्ढा आईपीएल टीम की मालकिन और विवेक टीम के फाउंडर का रोल निभाएंगे। सिरीज में दोनों के बीच जबरदस्त सेक्स सीन दिखाए जाएंगे।
बताया जा रहा हैं कि ये सिरीज ज्यादा नही लेकिन कुछ कुछ प्रीति जिंटा की लाइफ से प्रेरित हैं फाउंडर के साथ सेक्स सीन बात से उनकी रोतों की नींद उड़ गई हैं। प्रीति ने इसे लेकर य़फरहान अख्तर को कॉल किया और उनसे सिरीज को लेकर सवाल पूछे।
सूत्रों की मानें तो प्रीति ने फरहान से कहा कि ये सिरीज पहले उन्हें दिखाई जाए फिर रिलीज करें वहीं सिरीज के डायरेक्टर करण अंशुमन ने इस बारें में कहा सिरीज में कई इंट्रेस्टिंग सेक्स सीन हैं। लेकिन इससे प्रीति का कोई लेना देना नहीं हैं।
ऐसे तो शिल्पा शेट्टी भी आईपीएल टीम की मालकिन थीं। ये सिरीज किसी भी सिरीज से इंस्पायर्ड नहीं है। इसके सेक्स सीन का किसी की रियल लाइफ से कोई लेना-देना नहीं है। यह सिरीज जुलाई में यू ट्यूब चैनल अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।