सेरेना विलियम्स ने कराया न्यूड फोटोशूट, दिखाया बेबी बंप

नई दिल्ली। टेनिस प्लेयर सेरेना विलियम्स इस वक्त प्रेग्नेंट हैं और इस बीच उन्होंने अपना बेबी बंप दिखाते हुए न्यूड फोटो शूट कराया है। सेरेना ने ये फोटो शूट वैनिटी फेयर मैगजीन के कवर पेज के लिए कराया है। अगस्त में बाजार में आने वाली इस मैगजीन के कवर पेज पर बिना कपड़ो के बेबी बंप के साथ नजर आएंगी। सोरेना ने कहा कि अभी उनका करियर खत्म नहीं हुआ है। उनका कहना है कि बच्चे के जन्म के बाद वो अगले साल फिर से टेनिस कोर्ट पर वापसी कर सकती हैं। सेरेना ने कहा कि उन्हें अपनी प्रेग्नेसी की खबर जनवरी में आस्ट्रेलिया ओपन के आयोजन से दो दिन पहले ही मिली।

बता दें कि सेरेना का कहना है कि एक बार वो प्रैक्टिस करते वक्त जब तक टेनिस कोर्ट के किनारे पर बीमार नहीं हो गई थी तब तक उन्हें कुछ पता नहीं चला था कि वो प्रेग्नेंट हैं। उसके बाद उनकी दोस्त ने उन्हें टेस्ट कराने की सलह दी टेस्ट के दौरान उन्हें पता चला कि वो प्रेग्नेंट हैं। सेरेना ने फोटो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, देखें मेरा वैनिटी फेयर कवर- इसके साथ ही उन्होंने लोगों से सवाल किया कि, आप लोग क्या सोचते हैं लड़का होगा या लड़की ? मैं पता लगने की प्रतीक्षा कर रही हूं, लेकिन आपके विचारों को सुनना अच्छा लगेगा।

इतना ही नहीं सेरेना के बच्चे के पिता रेडिट के को-फाउंडर एलेक्सिस ओहानियन हैं। जिनके साथ सगाई की खबर भी सेरेना ने सोशल मीडिया के जरिए दी थीं। पिछले दिसंबर में इन दोनों ने सगाई कर ली थी। डेनमार्क की कैरोलिन वोज्नियाकी ने भी ईएसपीएन मैग्जीन के लिए पूरी तरह नग्न होकर फोटो शूट कराया है। उन्होंने खुद यह फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।