रिमो के साथ एबीसीडी-3 में भी दिखेगा प्रभुदेवा का जलवा

मुंबई। डांस डायरेक्टर रिमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म एबीसीडी की तीसरी कड़ी शुरू होने जा रही है और इसको लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इस फिल्म की पहली दो कड़ियों में अभिनय करने वाले साउथ के प्रभुदेवा इस बार भी बतौर एक्टर इस फिल्म का हिस्सा होंगे। रिमो डिसूजा का कहना है कि फिल्म के तीसरे हिस्से के लिए कहानी लिखने का काम शुरू हो गया है, जो इस साल के आखिर तक पूरा हो जाएगा। प्रभुदेवा इस फिल्म का फिर से हिस्सा बनने के लिए सहमति दे चुके हैं। कास्टिंग को लेकर रिमो का कहना है कि इस बार भी कोई बड़ा स्टार फिल्म का मुख्य हीरो होगा।

बता दें कि चर्चा इस बात को लेकर है कि इस फिल्म में टाइगर श्राफ इसके हीरो हो सकते हैं, जिनके साथ रिमो पिछले साल ए फ्लाइंग जट्ट बना चुके हैं, लेकिन बाक्स आफिस पर ये फिल्म नहीं चली थी। माना जा रहा है कि फिल्म का विषय इस बार भी म्यूजिकल है और टाइगर डांस के चैंपियन हैं, तो वे इस कहानी में जल्दी से फिट हो सकते हैं।

वहीं रिमो ने एबीसीडी की पहली कड़ी में प्रभु देवा के साथ मशहूर डांस डायरेक्टर गणेश आचार्य को कास्ट किया था। फिल्म के बाकी चेहरे नए थे, जबकि एबीसीडी 2 की मुख्य भूमिकाओं में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने काम किया था। रिमो वैसे इन दिनों सलमान के साथ अपनी फिल्म में व्यस्त हैं, जो जल्दी ही शुरु होने जा रही है। रिमो का कहना है कि एबीसीडी 3 की शूटिंग अगले साल मार्च के आसपास शुरू होगी, तब तक वे सलमान खान वाली फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेंगे। सलमान पहली बार रिमो की किसी फिल्म में काम करने जा रहे हैं।