प्रभास चीन में ‘बाहुबली..’ की रिलीज को लेकर उत्साहित

मुंबई। ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ से बाहुबली के रूप में प्रशंसा बटोरने वाले अभिनेता प्रभास चीन में फिल्म के ट्रेलर को मिली बेहतरीन प्रतिक्रिया से काफी खुश हैं और वहां फिल्म की रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित हैं। एस. एस. राजमौली निर्देशित फिल्म को इस वर्ष 63वें राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के पुरस्कार से नवाजा गया और यह चीन में शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है।

prabhas

प्रभास ने अपने एक बयान में कहा, “मेरी टीम मेरे साथ चीन में फिल्म के संबंध में जारी होने वाली सभी चीजों पर आने वाली प्रतिक्रियाएं साझा कर रही है। मैं अब चीनी दर्शकों द्वारा इस फिल्म को देखने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं। पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘बाहुबली’ ने 600 करोड़ रुपये की कमाई की थी। यह एक साम्राज्य के अधिकार के लिए संघर्ष करने वाले दो भाइयों की कहानी है। इसमें राणा दग्गूबाती, तमन्ना भाटिया और अनुष्का शेट्टी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

इस फिल्म में प्रभास ‘बाहुबली’ का किरदार निभा रहे हैं और जल्द ही इसके सीक्वल ‘बाहुबली : द कॉनक्ल्यूजन’ के साथ एक बार फिर दर्शकों को रोमांचित करेंगे। इसकी शूटिंग जारी है। अगर सबकुछ योजना के मुताबिक रहा, तो फिल्म 18 अप्रैल, 2017 को रिलीज होगी।

(आईएएनएस)