सरकार कोई भी आए हम तो नहीं सुधरेंगे भइया!

बलिया। यूपी के बलिया जनपद के विधुत वितरण खंड 2 में हैं, जहां मुख्यमंत्री के आदेश का पालन नही होता है। पूरे जनपद को उजाला किया जाता है और यही पर गंदगी रूपी अधियारा फैला है। विद्युत वितरण खंड 2 के अधिशासी अभियंता का कहना है कि नई-नई सरकार बनी है सुधारने मे थोड़ा समय लगेगा।

स्वच्छता अभियान को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस तरह प्रयासरत है ठीक उसी प्रकार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी भी प्रयासरत है लेकिन प्रशासनिक अधिकारी है कि सुधरने का नाम नही लेते ताजा मामला बलिया के विधुत वितरण खंड 2 का है जहां मुख्यमंत्री के आदेश का पालन नही होता जहा चारो तरफ गंदगी ही गंदगी फैली है।

जब इस गंदगी के बारे मे विभाग मे आ जा रहे उपभोक्ताओ से पूछा गया तो उनका कहना था कि इस विभाग के विभागाध्यक्ष ही गंदगी फैलता है और गंदगी के जिम्मेदार भी है। जब इस गंदगी के बारे मे इस विभाग के विभागाध्यक्ष से पूछा गया तो उनका कहना था धरना पर बैठे लोग ऐसा कर रहे है और नई सरकार बनी है सुधारने मे थोड़ा समय लगेगा।

जब इस तरह से जनपद मुख्यालय पर कार्यरत अधिकरी ही इस तरह का बयान दे रहे और अपने विभाग मे स्वच्छता अभियान की धज्जिया उड़ा रहे है तो योगी और मोदी के सपने का क्या होगा ? या स्वच्छता अभियान नौकरशाहों के नौकरशाही की भेट चढ़ जाएगी।

 संजय कुमार तिवारी, संवाददाता