अलवर हत्याकांड : पहलू खां की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, पसलियां टूटने से हुई मौत

अलवर। राजस्थान के अलवर में खुद को गोरक्षक बताने वाले 15 लोगों ने गो-तस्कर समझकर तीन लोगों की बेरहमी से पिटाई कर दी थी जिसमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं इस मामले में अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है, जिसमें खुलासा हुआ है कि मरने वाले शख्स पहलू खां की छाती और पेट में अंदरुनी चोट लगी थी जिस वजह से उसकी मौत हुई।

इसके साथ ही रिपोर्ट में बताया गया है इस मारपीट में पहलू खां की कुल 12 पसलियां टूट गई थी और फेफड़ों में खून जमा हो गया था। इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की जिसमें तीन लोगों को रिमांड पर लिया गया है। वहीं इन लोगों की पहचान के लिए पुलिस गांव में जाकर लोगों को फोटो दिखाकर नाम और पते जानने की कोशिश कर रही है।

बता दें कि बीते 3 अप्रैल को करीबन 15 लोगों ने गो-तस्करी का आरोप लगाते हुए तीन लोगों को पकड़ा था और जमकर पिटाई की थी। जिसमें पहलू खां नाम के शख्स की अस्पताल जे जाते हुए मौत हो गई थी। फिलहाल ये मामला काफी गरमाया हुआ है जिसकी गूंज दिल्ली तक भी पहुंच गई है। हालांकि इस मामले का मुख्तार अब्बास नकली ने इंकार किया था लेकिन उन्होंने शुक्रवार को माफी मांगते हुए कहा कि इसे किसी धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए कानून अपनी कार्यवाही कर रही है।