बिजनौर में चौकी इंचार्ज की गला रेत कर हत्या

बिजनौर। जनपद में मंडालावर थाने के बालावाली पुलिस चौकी इंचार्ज की शुक्रवार देर रात बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी। उनका शव सड़क के किनारे एक खेत से मिला और बदमाश पिस्टल लेकर फरार हो गए। लोग घटना के पीछे खनन माफिया का हाथ बता रहा हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सब इंस्पेक्टर शहजोर सिंह मलिक थाना मंडावर की पुलिस चौकी बालावली के इंचार्ज थे। करीब एक साल से यहां तैनात थे। शुक्रवार की देर रात भी वह बाइक से मंडावर थाने से 20 किमी दूर स्थित पुलिस चौकी ही जा रहे थे।

बता दें कि गोपालपुर गांव से कुछ दूर पहले ही बंद पड़ी कांच की एक फैक्ट्री के पास अज्ञात बदमाशों ने उन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। दारोगा शहजोर सिंह की गला रेतकर हत्या कर दी और शव बदमाशों ने एक खेत में फेंक दिया। इसके बाद उनकी पिस्टल लेकर फरार हो गए। पास से गुजर रहे एक व्यक्ति ने सड़क के किनारे बाइक पड़ी देखी तो शव पर भी उसका ध्यान गया।

साथ ही उसने मामले की जानकारी ग्रामीणों को दी। सूचना मिलते ही डीएम जगतराज और एसपी अतुल शर्मा भी मयफोर्स मौके पर पहुंच गए। पुलिस के अनुसार, दरोगा शहजोर मलिक पुलिस चौकी के पास बने एक क्वार्टर में रहते थे। उनका परिवार मेरठ के कंकरखेड़ा में रहता है। मूलरूप से मलिक शामली जिले के रहने वाले थे। एसपी बिजनौर अतुल शर्मा का कहना है कि हत्या की वजह अभी पता नहीं चली है। मामले की जांच की जा रही है।