पूनम पांडे की फिल्म मोबाइल फोन पर होगी रिलीज, कहा सेंसर से तो सभी डरते हैं

नई दिल्ली। बॉलीवुड की ‘हॉट एंड बोल्ड’ मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे अक्सर अपनी सेक्सी तस्वीरों और चटपटे बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। पूनम का विवादों से पुराना नाता रहा है। किसी जमाने में टीम इंडिया की जीत को लेकर ‘बोल्ड बयान’ देकर उन्होंने तहलका मचा दिया था। कभी वह खुलकर विराट के लिए अपने प्यार का इजहार करती हैं, तो कभी अपने ट्विटर खाते पर अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो अपलोड करके सुर्खियां बटोरने की कोशिश करती हैं।

मॉडलिंग से अपने करियर की पारी शुरू करने वाली पूनम ने वर्ष 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड में कदम रखा था। अब वह अपनी अदाओं के कायल प्रशंसकों को लुभाने के लिए एक बोल्ड हॉरर फिल्म में फिर से अपने ‘सेक्सी अवतार’ में नजर आएंगी। लेकिन खास बात यह है कि पूनम की आगामी इरॉटिक फिल्म ‘द वीकेंड’ सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि मोबाइल प्लैटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।

poonam pandey

फिल्म के ट्रेलर रिलीज के सिलसिले में दिल्ली आईं पूनम ने खास बातचीत की। फिल्म को मोबाइल प्लैटफॉर्म पर लॉन्च करने की वजह के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस तरह से उनके प्रशंसक फिल्म को बिना किसी कांट-छांट के पूरी देख पाएंगे। पूनम का तर्क यह है कि इस तरह फिल्म सेंसर बोर्ड की कैंची से बच जाएगी। उनसे जब यह पूछा गया कि तो क्या यह समझा जाए कि सेंसर बोर्ड के डर से वह फिल्म को मोबाइल पर पेश कर रही हैं, इस पर उन्होंने कहा, सेंसर बोर्ड से तो सभी डरते हैं। सेंसर से तो पूरी इंडस्ट्री भाग रही है।

उन्होंने चुटीले अंदाज में इशारों ही इशारों में यह भी जाहिर कर दिया कि इस इरोटिक फिल्म में उनका ग्लैम और बोल्डनेस कोशंट बेहद हाई है। उन्होंने हंसते हुए कहा, मेरी इस फिल्म में सेंसर बोर्ड दूर-दूर तक नहीं है। यह पहली व्यस्क फिल्म है, जिसे सेंसर नहीं किया है और पहली बार मोबाइल प्रेमियों के लिए इस तरह का प्रयास हुआ है। मेरे प्रशंसकों को फिल्म से निराशा नहीं होगी। मैं बहुत खुश हूं, इसमें मुझे भी कुछ ज्यादा करने को मिला है।

पूनम ने साथ ही कहा कि वह कभी भी अपनी इस बिंदास छवि को कभी नहीं बदलना चाहेंगी। पूनम से जब यह पूछा गया कि हॉट और बिंदास पूनम से तो सभी वाकिफ हैं, क्या पूनम इससे अलग भी कुछ हैं और क्या वह चाहती हैं कि कभी उनकी छवि बदले और उन पर लगा सेक्सी का टैग कभी बदले, तो उन्होंने बेबाकी से कहा, हे भगवान, यह सुनने से पहले मैं मर क्यों नहीं गई। नहीं, कभी नहीं, मैं ऐसी ही हूं और मैं पचास साल की भी हो जाऊं, तो भी मैं सेक्सी ही कहलाना पसंद करूंगी।

अपने बिंदास अंदाज और खुलकर बेबाकी से अपनी बातें कहने को लेकर उन्होंने कहा, सच कहूं तो ऐसा नहीं होना चाहिए कि आप कुछ हैं और कुछ और बनकर आते हैं। मैं ऐसी ही हूं। मैं जो हूं, वैसा ही दिखाती हूं। अगर आप झूठ दिखाएंगे तो कब तक दिखाएंगे। कभी न कभी तो सच सामने जरूर आएगा। मैं चालीस, पचास साल की हो जाऊंगी, तब भी ऐसी ही रहूंगी।

अपनी फिल्म के बारे में पूनम का कहना है कि यह सही मायने में डरावनी फिल्म है और उन्हें इसकी शूटिंग के दौरान भी काफी डर महसूस हुआ। फिल्म की शूटिंग से जुड़े वाकये का जिक्र करते हुए पूनम ने बताया कि जिस जगह पर उन्होंने फिल्म की शूटिंग की थी, वहां उन्हें खुद भी कुछ नकारात्मकता महसूस हुई। फिल्म से उन्हें कितनी उम्मीदें हैं, इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। इसकी कहानी, मंच, तकनीक सभी कुछ नया है। यह किसी और फिल्म जैसी नहीं है। इसमें दर्शकों को अभिनय, सेक्स, सस्पेंस, थ्रिल, डामा सभी मसाले मिलेंगे। यह एक हॉरर स्टोरी है, जो दिल्ली के एक बिंदास युगल के इर्द-गिर्द घूमती है।

उन्होंने अपने चिर-परिचित अंदाज में हंसते हुए कहा, यह खास पूनम पांडे शैली की फिल्म है। सनी लियोन से खुद की तुलना किए जाने पर और इस सवाल पर कि उन्हें बॉलीवुड में काम क्यों नहीं मिल रहा, पूनम ने कहा, अगर चार-पांच बोल्ड फिल्में करने के बाद मुझे घर पर बैठना पड़े तो मैं यह क्यों करूं? हिंदी फिल्म ‘नशा’ और तेलुगू फिल्म ‘मालिनी एंड कम्पनी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं पूनम ने इसी के साथ दावा किया कि उन्हें बॉलीवुड से कई प्रस्ताव मिले हैं, लेकिन उन्होंने वे प्रस्ताव इसलिए स्वीकार नहीं किए, क्योंकि उन्हें कोई मनपसंद किरदार नहीं मिला।

उन्होंने कहा, वे मुझसे केवल बोल्डनेस की उम्मीद करते हैं, लेकिन वीकेंड में आपको पूनम पांडे नजर आएगी, लेकिन साथ ही आपको इसमें मेरा अभिनय भी नजर आएगा। मैं जबर्दस्ती वह क्यों करूं, जो मुझे नहीं करना। मैं वही चीज करूंगी, जो मैं करना चाहती हूं। मुझे वीकेंड की पटकथा पसंद आई और लगा कि यह मेरे लिए शानदार है। किसी बड़े बैनर से क्या कभी उन्हें कोई प्रस्ताव मिला है? इस सवाल पर उन्होंने चुप्पी साधते हुए कहा, मैं इस पर ज्यादा कुछ नहीं कह सकती।

‘द वल्र्ड नेटवर्क्स’ कंपनी के बैनर तले सुरेश नाकुम द्वारा निर्मित ‘द वीकेंड’ 24 सितंबर को रिलीज होगी। यह एक लघु फिल्म है, जिसकी अवधि 22 मिनट है। ‘डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट पूनमपांडेडॉटइन’ पर सब्सक्राइब करके और पचास रुपये का भुगतान करने पर मोबाइल पर फिल्म देखी जा सकती है। ‘पूनम पांडे डॉट इन’ वेब नहीं वैप साइट है, जो केवल मोबाइल पर खुलेगी और वहीं से इस फिल्म को देखा जा सकता है।पूनम ने यह भी स्पष्ट कर दिया कि यह पोर्न फिल्म नहीं हैं, एक विशुद्ध फीचर फिल्म है।