जिलाधिकारी ने पोलिंग पार्टियों के रवानगी स्थलों का लिया जायजा

देहरादून। 15 फरवरी को प्रदेश की तमाम विधानसभा सीटों पर चुनाव होने वाले है। विधानसभा चुनावों के लिए प्रशासन ने कमर कस ली है। चुनावी तैयारी के कड़ी में जिला निर्वाचन अधिकारी रविनाथ रमन ने आज देहरादून के रैंजर्स कालेज परिसर में पोलिंग पार्टियों को मतदान केंद्रों पर रवाना होने से पहले स्थल पर जायजा लिया। डीएम ने पोलिंग पार्टियों तथा जोनल व सेक्टर मजिस्ट्रेटों को निर्देश देते हुए कहा कि मतदान के दौरान मतदान केंद्रों पर गड़बड़ी करने वालों से सख्ती से निपटा जाए।

यह भी आदेश दिए कि बिना अनुमति अथवा बिना सूचना के ड्यूटी से नदारद रहने वाले कर्मचारियों के खिलाफ तत्काल एफआईआर दर्ज कराकर विभागीय कार्यवाही भी की जाए। उन्होंने सभी पोलिंग पार्टियों से कहा कि अपनी सामग्री की जांच ठीक प्रकार से कर लें। जो सामग्री की सूची उन्हें उपलब्ध कराई गयी है वह सामग्री उनके पास पूर्ण है अथवा नहीं| कोई सामग्री छूट सामग्री छूटने न पाये, जिससे मतदेय स्थल पर निर्बाध रूप से मतदान कार्य सम्पादित किया जा सकें।

बता दें कि प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों पर 15 फरवरी को वोट डालें जाएंगे इसके लिए प्रशासन ने कमर कस ली है। चुनावों में किसी तरह की कोई गड़बड़ी ना हो सकें इसके लिए सभी अंतर्राज्यीय और अंतर्राष्ट्रीय सीमा को भी सील कर दिया गया है।