मेरठ में पुलिस के हाथ लगी सफलता, रेप के बाद हत्या की गुत्थी को सुलझाया

मेरठ पुलिस ने शनिवार को एक सनसनीखेज वारदात का खुलासा किया है। पुलिस ने कुछ दिन पहले हुई एक महिला की हत्या का खुलासा कर लिया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी महिला का प्रेमी है, जिसने धारदार हथियार से महिला का गला काट कर उसे मौत के घाट उतर दिया था और शव को जंगल में फेंक दिया था। वह काफी दिनों से फरार भी चल रहा था।

police, rape and murder case, meerut, up, crime, crime news
rape and murder case

दरअसल मेरठ के थाना मवाना क्षेत्र के मुबारकपुर कस्बा के जंगल में बीती 23 तारीख को एक महिला गायब हो गई थी जिसका उसी रात को शव मुबारकपुर के जंगल में पड़ा मिला था। पुलिस ने छानबीन की तो शव की पहचान जयपाल की बेटी के रूप में हुई थी। पुलिस ने जांच शरू की तो पंकज नाम का आरोपी पकड़ में आया। आरोपी ने जो बताया उसे सुनकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे।

आरोपी का प्रेम प्रसंग मृतक महिला से पिछले करीब 6 साल से चल रहा था। लेकिन उस दौरान महिला आरोपी पवन से शादी नहीं करना चाहती थी, बिना शादी के ही अपने प्रेमी पवन के साथ रहना चाहती थी। लेकिन प्रेमिका के शादी ना करने से नाराज पवन ने किसी और से शादी कर ली। जिसके बाद से ही मृतक महिला पवन पर उससे शादी करने का दबाव बनाने लगी। साथ ही पवन की गर्भवती पत्नी को रस्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या करने की भी जिद करने लगी। लेकिन पवन को ये रास नहीं आया और उसने अपनी प्रेमिका को ही रास्ते से हटाने की ठान ली। और योजनबंध तरीके से अपनी प्रेमिका को जंगल में बुलाया, जिसके बाद आरोपी ने महिला के साथ रेप कर उसे मौत के घाट उतर दिया।

आरोपी ने खुद को बचाने के लिए एक शातिर चाल चली। आरोपी मृतक महिला की हत्या करने के बाद उसके फोन से किसी दूसरे युवक को फोन किया करता था। जिससे वह बच जाए। लेकिन पुलिस की छानबीन के दौरान सच सब के सामने आ गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है और आगे की जांच में जुट गई है।