नैनो कार में रखा विदेशी शराब का जखीरा बरामद

मुजफ्फरपुर। बिहार में मुजफ्फरपुर ज़िले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के नयाटोला इलाके में चंद्रलोक पुल के नीचे रविवार को एक गाड़ी से विदेशी शराब जब्त किया गया। काजी मोहम्मदपुर थाना को गुप्त सूचना के आधार पर चंद्रलोक पुल के नीचे खड़ी नैनो कार से विदेशी शराब बरामद हुआ है। नैनो कार का (बीआर- 01 बीई 9568) है। नैनो कार में लगभग दो कार्टून विदेशी शराब बरामद हुआ है। उत्पाद विभाग द्वारा नैनो गाड़ी को जब्त कर लिया गया है। वही गाड़ी के मालिक की खोज की जा रही है।

गौरतलब है की शराे बाद भी शराब का कारोबार कैसे चल रहा है यह आश्चर्य की बात है ? मुजफ्फरपुर में प्रेस का स्टीकर लगी गाड़ियों से शराब की डिलेवरी की जाती है। इसका खुलासा तब हुआ जब उत्पाद नीरिक्षक मुजफ्फरपुर नवीन कुमार के नेतृत्व में उत्पाद विभाग नें एक नैनो कार से दो कार्टन विदेशी शराब जब्त किया जिसपर प्रेस का स्टीकर लगाया गया था। विभाग नें गाड़ी को जब्त कर लिया है। गाड़ी पटना नंबर की है जो काजी मोहम्मदपुर थाना के चंद्रलोक चौक पर पुल के नीचे खड़ी थी।

उत्पाद नीरिक्षक नवीन कुमार ने बताया कि उत्पाद विभाग चंद्रलोक चौक पर स्थित होटलों पर नजर रख रही है, जिनमें शराब परोसे जाने की आशंका है।