स्पा सेंटर में मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था ये गंदा काम

नई दिल्ली। गुरूग्राम में देहव्यापर को रोकने के लिए वहां की पुलिस काफी सक्रीय दिख रही है। गुरूग्राम में इस व्यापार को रोकने के लिए पुलिस हर मुमकिन कोशिश कर रही है। जिसके लिए पुलिस लगातार गुरूग्राम में छापेमारी कर रही है। जिसमें पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने सुशांत लोक इलाके में एक स्पा सेंटर में छापेमारी की जहां से उन्होंने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। ये लोग स्पा सेंटर की आड़ में देहव्यापार का धंधा कर रहे थे। पुलिस को जानकारी मिली थी कि स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा जोरो से चल रहा है।

gurugram

बता दें कि पुलिस ने जाल बिछाकर स्पा सेंटर के मालिक सहेत दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अपने प्लान के मुताबिक स्पा सेंटर में एक नकली ग्राहक को भेजा। यहां शुरू में उसकी बात रिसेप्शन पर बैठी महिला से होती है। उसके बाद वो सेंटर के एक कमरे में जाकर दूसरी महिला से बात करता है जो एक हजार रूपये में अपने आप को बेचने के लिए तैयार हो जाती है। जैसे ही महिला की सहमती मिलती है तो उसी समय बाहर खड़ी पुलिस टीम को अंदर बुला लिया जाता है।

पुलिस ने मामले में स्पा सेंटर के मालिक सहित रिसेप्शन पर बैठी महिला और एक थेरेपिस्ट को गिरफ्तार किया है। मामले की जांच कर रहे ASI सुभाष का कहना है कि तीनों आरोपियों पर वेश्यावृत्ति का केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुटा है।