वाइस प्रिंसिपल की गिरफ्तारी के लिए इनाम घोषित करने की तैयारी में पुलिस

इलाहाबाद। इलाहाबाद में सेंट जोसेफ कॉलेज के वाइस प्रिंसिपल फादर लेसली कोटिनो की तलाश में पुलिस लगातार दबिश देरही है। वाइस प्रिंसिपल पर कॉलेज के छात्र सेरवेन टेरेंस जुडलारिव की आंख फोड़ने का आरोप लगा है। जिसके लिए पुलिस ने कोर्ट से एनबीडब्ल्यू लेने की कोशिश में हैं। पुलिस अब आरोपी वाइस प्रिंसिपल की गिरफ्तारी ना होने पर उसपर इनाम घोषित करने का विचार कर रही है। आपको बता दें कि आरोपी वाइस प्रिंसिपल की गिरफ्तारी के लिए 2 टीमें नियुक्त की गई है जोकि लगातार दबिश दे रही हैं।

कॉलेज प्रबंधन ने सीसीटीवी कैमरों का महज पांच दिन का स्टोरेज होना बताया है जिस कारण पुलिस को सीसीटीवी कैमरों से कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है। वही पुलिस ने मंगलवार को कॉलेज के टीचरों से आरोपी वाइस प्रिंसिपल के बारे में जानकारी जुटाई इसके अलावा पुलिस पीड़ित छात्र के दोस्तों से घटनाक्रम के बारे में और अधिक जानने के कोशिश कर रही है।

आपको बता दें कि नौ को कॉलेज क असेंबली में प्रार्थना के दौरान बैग नीचे रखने में देरी होने के चलते पीड़ित सेरवेन की पिटाई की गई थी। छात्र की इतनी बुरी तरह से पीटा गया था कि जिसमें उसकी दाहिनी आंख खराब हो गई थी।